नोएडा में दर्दनाक हादसा : निर्माणाधीन साइट पर ठेकेदार की मौत से मचा हड़कंप, पुलिस लेगी एक्शन

नोएडा | 4 घंटा पहले | Junaid Akhtar

Google Image | Symbolic Image



Noida News : नोएडा के थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के अगाहपुर गांव में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। बताया जा रहा है कि एक निर्माणाधीन साइट पर मिक्चर मशीन का पार्ट टूटकर ठेकेदार के सिर पर गिर गया। घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। मंगलवार को उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई।  

जानिए पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक मूलरूप से सहरसा बिहार का रहने वाला 24 वर्षीय नीतीश कुमार छत डलवाने का कार्य करता था। उसके पास मिक्चर मशीन है। नीतीश 20 अक्तूबर को अपनी लेबर के साथ अगाहपुर गांव में एक निर्माणाधीन भवन की तीसरी मंजिल की छत डालने पहुंचा था। इस दौरान अचानक मिक्चर मशीन का एक भारी-भरकम पार्ट टूटकर नीतीश के सिर पर गिर गया। घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर अन्य लोगों ने उसे नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसे दिल्ली भेज दिया गया। बताया जा रहा है कि मंगलवार को नीतीश की उपचार के दौरान मौत हो गई।  

पुलिस से नहीं की शिकायत 
इस संबंध में पुलिस का कहना है कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक के परिजनों ने अभी तक किसी के खिलाफ शिकायत नहीं दी है। अगर परिजन शिकायत करते हैं तो जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

अन्य खबरें