नोएडा में जूली गिरफ्तार : सीनियर सिटीजन के घर से गायब किए 11 लाख रुपये, धीरे-धीरे कर दिया लॉकर खाली

नोएडा | 4 घंटा पहले | Junaid Akhtar

Google Image | Symbolic Image



Noida News : नोएडा के थाना सेक्टर-20 क्षेत्र में जूली पर 11 लाख रुपये चोरी करने का आरोप लगा है। पुलिस ने सीनियर सिटीजन की शिकायत पर केस दर्ज कर केयरटेकर जूली को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपिता के कब्जे से नकदी, लेडिज पर्स और अन्य सामान बरामद किया है। पुलिस ने केयरटेकर कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है। 

जानिए पूरा मामला 
पुलिस को दी शिकायत में सेक्टर 26 में रहने वाली सीनियर सिटीजन सृष्टि तिवारी ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ सेक्टर 26 में रहते हैं। पीड़ित के मुताबिक उन्होंने अपने पोते की देखभाल के लिए एक नौकरानी रखी थी। इसी बीच उनके घर से सामान चोरी होने लगा। उन्होंने अपने स्तर पर देखा तो जूली पर शक गहरा गया। इस दौरान जूली ने घर पर आना बंद कर दिया। उन्होंने आरोप लगाया कि उनके घर के लॉकर से 11 लाख रुपये चोरी हो गए। उनकी शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। 

कई घरों में कर चुकी है चोरी 
पुलिस ने जांच के दौरान मंगलवार को जूली को गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से 58,500 रुपये की नकदी, एक बैग, पर्स आदि सामान बरामद किया है। पूछताछ में पुलिस को पता चला कि जूली लोगों के घरों में नौकरानी और केयरटेकर का काम करती है और मौका मिलते ही घरों से कीमती सामान चोरी कर लेती थी।

अन्य खबरें