नोएडा का मुद्दा : मेट्रो स्टेशन के पास लगा जाम, करीब 30 मिनट तक फंसी रही एम्बुलेंस

नोएडा | 6 घंटा पहले | Mayank Tawer

Tricity Today | करीब 30 मिनट तक फंसी रही एम्बुलेंस



Noida News : गौतमबुद्ध नगर की सड़कों पर सुबह-शाम के समय वाहनों का बेहद अधिक दवाब होता है। शायद ही कोई ऐसी जगह बची होगी, जहां पर जाम की समस्या नहीं होती हो। जिले में एक हजार से ज्यादा ट्रैफिक पुलिसकर्मी हैं। उसके बावजूद भी सड़कों का बुरा हाल रहता है। एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें बताया जा रहा है कि नोएडा के सेक्टर-81 में करीब 30 मिनट तक एक एम्बुलेंस फंसी रही। हालांकि, किसी तरीके से फंसी हुई एम्बुलेंस को 30 मिनट बाद जाम से निकाला गया।

मेट्रो स्टेशन से कुल 50 मीटर की दूरी
यह मामला सेक्टर-81 मेट्रो स्टेशन से कुल 50 मीटर की दूर का है। यहां पर रोजाना अब जाम लगने लगा है। सुबह-शाम को जाम की वजह से हालत बेहद रहती है। सेक्टर-81 में गुरुवार की 30 मिनट तक एम्बुलेंस फंसी रही। उसके बाद लोगों ने किसी तरीके से उसको रास्ता दिया। जिसके बाद एम्बुलेंस अपने रास्ते के लिए रवाना हुई।

शहर की इन सड़कों पर लगता है सबसे ज्यादा ट्रैफिक जाम
आपको बता दें कि गौतमबुद्ध नगर में ऐसे काफी स्थान हैं, जहां पर सुबह और शाम के समय वाहनों का दवाब काफी अधिक होता है। जिसमें मुख्य रूप से रजनीगंधा चौक, सेक्टर-37, बोटैनिकल गार्डन, नोएडा बॉर्डर, भंगेल, कुलेसरा, एलजी गोल चक्कर, सूरजपुर, कासना और परीचौक है।

अन्य खबरें