ATS ने वादा निभाया : ग्रेटर नोएडा की सोसायटी में पुलवामा में शहीद हुए पांच जवानों के परिवारों को मिले घर, कीमत 75 लाख से शुरू

नोएडा | 2 महीना पहले | Rakesh Tyagi

Google Photo | Symbolic



Noida News : रियल एस्टेट की दिग्गज कंपनी एटीएस ग्रुप (ATS group) ने इस स्वतंत्रता दिवस पर अपना पुराना वादा निभाया। रियल एस्टेट सेक्टर की शीर्ष संस्था क्रेडाई ने मार्च, 2019 में वादा किया था कि पुलवामा हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों के परिवारों को 30 फ्लैट दिए जाएंगे। तब एटीएस कंपनी ने इसमें से पांच फ्लैट मुहैया कराने की जिम्मेदारी ली थी।

एटीएस हैप्पी ट्रेल्स में मिला आशियाना
रियल एस्टेट कंपनी एटीएस होम क्राफ्ट ने अपने बयान में कहा कि उसने 2019 में पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ जवानों के पांच परिवारों को फ्लैट सौंप दिए हैं। 78वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर कंपनी ने शहीदों के परिजनों फ्लैट का कब्जा दे दिया। ग्रेटर नोएडा में कंपनी के प्रोजेक्ट एटीएस हैप्पी ट्रेल्स में इन परिवारों को नए घर मिले।

बहादुर सैनिकों को श्रद्धांजलि 
एटीएस ग्रुप के चेयरमैन गीतांबर आनंद ने कहा, कंपनी ने देश के लिए अपने प्राण न्यौछावर करने वाले बहादुर सैनिकों को श्रद्धांजलि के तौर पर मार्च, 2019 में फ्लैट देने का संकल्प लिया था। जाबांज सैनिकों के परिवारों को घर देना सम्मान और सौभाग्य की बात है। यह कदम उनके सर्वोच्च बलिदान के प्रति हमारी कृतज्ञता का एक छोटा-सा प्रतीक है। हमें उम्मीद है कि यह कदम इन परिवारों को कुछ सांत्वना और सहारा दे पाएगा।

दो बीएचके 75 लाख से शुरू
एटीएस की आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक, ग्रेटर नोएडा के सेक्टर-10 में स्थित एटीएस होमक्राफ्ट हैप्पी ट्रैल्स सोसाइटी में 2 बीएचके फ्लैट की कीमत 75 लाख रुपये से शुरू होती है। फ्लैट का साइज 1165 स्क्वेयर फीट है। तीन बीएचके फ्लैट का साइज 1385 और 1625 स्क्वेयर फीट है।

अन्य खबरें