नोएडा एलिवेटेड रोड से सफर करने वाले सावधान! जाम से बचने के लिए पढ़ लें ट्रैफिक पुलिस की एडवाइजरी

नोएडा | 12 दिन पहले | Jyoti Karki

Google Image | Symbolic Image



Noida News : नोएडा एलिवेटिड रोड (Noida elevated road) पर अथॉरिटी द्वारा रि-सरफेसिंग काम किया जा रहा है। जिसके कारण ट्रैफिक डाइवर्ट किया गया है। इसके लिए नोएडा ट्रैफिक पुलिस (Noida Traffic Police) की ओर से ट्रैफिक डायवर्जन प्लान जारी किया गया है। ट्रैफिक पुलिस की ओर से लोगों को एलिवेटिड रोड पर मरम्मत का काम कराने के दौरान किसी प्रकार की परेशानी न हो, इसके लिए एडवाइजरी जारी कर दी गई है। नोएडा के सेक्टर-60 से सेक्टर-18 तक एलिवेटिड रोड पर रि-सरफेसिंग यानी मरम्मत का काम कराया जा रहा है। काम के तीसरे चरण में एलिवेटिड रोड पर सेक्टर-60 से सेक्टर-31 और 25 से चढ़ने वाले लूप तक रि-सरफेसिंग का कार्य किया जाना है। 

इन रास्तों पर किया बदलाव 
1- सेक्टर-67/थाना फेस-3 की ओर से एलिवेटिड मार्ग का प्रयोग कर सेक्टर-18 की ओर जाने वाले वाहन सेक्टर-60 अण्डरपास के ऊपर से लेफ्ट टर्न कर, एमपी-3 मार्ग (होशियारपुर, सिटी सेन्टर, सैक्टर-37/बॉटनिकल गार्डन) से अपने गन्तव्य की ओर जा सकेगे।
2- सेक्टर-62/मॉडल टाउन, एनएच-24 की ओर से एलिवेटिड मार्ग का प्रयोग कर सेक्टर-18 की ओर जाने वाले वाहन सैक्टर 60 अण्डरपास से होकर, सैक्टर 71/52 होते हुए एमपी-03 मार्ग (होशियारपुर, सिटी सेन्टर, सैक्टर 37/बॉटनिकल गार्डन) का प्रयोग कर अपने गन्तव्य की ओर जा सकेगे।
3- सेक्टर-71 की ओर से एलिवेटिड मार्ग का प्रयोग कर सेक्टर-18 की ओर जाने वाले वाहन सेक्टर-52 मैट्रो होते हुए एमपी-3 मार्ग (होशियारपुर, सिटी सेन्टर, सैक्टर 37/बॉटनिकल गार्डन) का प्रयोग कर अपने गन्तव्य की ओर जा सकेगे।
4- किसान चौक, पर्थला की ओर से एलिवेटिड मार्ग का प्रयोग कर सेक्टर-18 की ओर जाने वाले वाहन सेक्टर-71 अण्डरपास होकर एमपी-3 मार्ग (होशियारपुर, सिटी सेन्टर, सैक्टर 37/बॉटनिकल गार्डन) का प्रयोग कर अपने गन्तव्य की ओर जा सकेगे।
5-असुविधा से बचने के लिए वैकल्पिक मार्गाें का प्रयोग करें और यातायात असुविधा उत्पन्न होने पर यातायात हेल्प लाइन नंबर - 9971009001 पर संपर्क कर सकते हैं।

अन्य खबरें