नोएडा में एनकाउंटर बेअसर : पुलिस चौकी के पास वारदात को दिया अंजाम, दो महिलाओं को बनाया शिकार

नोएडा | 6 दिन पहले | Junaid Akhtar

Google Image | Symbolic Image



Noida News : नोएडा में पुलिस रोजाना मुठभेड़ के दौरान बदमाशों को पकड़ रही है। पुलिस की तरफ से दावा किया जाता है कि क्राइम कंट्रोल है और बदमाशों पर लगातार कार्रवाई की जा रही है। लेकिन पुलिस के ये दावे हवा-हवाई साबित कर रहे हैं। दरअसल, बदमाशों पर पुलिस एनकाउंटरों का कोई असर नहीं हो रहा है। इस बार बदमाशों ने दो महिलाओं को शिकार बनाया है। 

हथियार के बल पर लूटा 
थाना सेक्टर-24 पुलिस को दी शिकायत में सेक्टर 56 में रहने वाली योगिता ने बताया कि वह 3 सितंबर की रात करीब 9 बजे मोदी मॉल से एडोब स्क्वायर की तरफ जा रही थी, तभी नोएडा स्टेडियम के गेट नंबर 4 के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने हथियार के बल पर उसके दो मोबाइल फोन और 2 हजार रुपये नकद लूट लिए। घटना के बाद बदमाश हथियार लहराते हुए फरार हो गए। पीड़िता ने बताया कि घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर पुलिस चौकी है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर करीब 10 दिन बाद केस दर्ज किया है। 

एक सप्ताह बाद केस किया दर्ज 
पुलिस को दी शिकायत में अरनया सोसायटी निवासी लक्ष्मी देवी पत्नी हीरालाल ने बताया कि 5 सितंबर को वह अपने पति के साथ सेक्टर 119 स्थित अपने फ्लैट से शाम के समय सामान खरीदने जा रही थी। जैसे ही वह अपनी सोसायटी से थोड़ा आगे बढ़ी तो बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने उसके गले से सोने की चेन छीन ली। घटना के बाद बदमाश तेजी से बाइक दौड़ाते हुए फरार हो गए। उन्होंने 112 नंबर कई बार मिलाया, लेकिन फोन नहीं लगा। जिसके बाद उन्होंने थाना सेक्टर-113 पुलिस से शिकायत की। जिसके बाद पुलिस ने एक सप्ताह बाद केस दर्ज किया।

अन्य खबरें