गौतमबुद्ध नगर : भाजपा वालों ने सुनी प्रधानमंत्री मोदी की 'मन की बात'

नोएडा | 2 दिन पहले | Jyoti Karki

Tricity Today | भाजपा वालों ने सुनी प्रधानमंत्री मोदी की 'मन की बात'



Noida News : आज भारतीय जनता पार्टी (BJP) के गौतमबुद्धनगर जिले के 1004 बूथों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा आयोजित 'मन की बात' कार्यक्रम का 111वां संस्करण सुना गया। यह कार्यक्रम मोदी सरकार के तीसरी बार केंद्र में सत्ता में आने के बाद का पहला संस्करण था।

सुझावों और अनुभवों को साझा
जिलाध्यक्ष गजेंद्र मावी ने बताया कि इस कार्यक्रम को पूरे भारत के कार्यकर्ताओं के साथ-साथ आम जनता ने भी सुना। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी हर महीने के अंतिम रविवार को इस कार्यक्रम के माध्यम से जनता के सुझावों और अनुभवों को साझा करते हैं, जो लोगों को प्रेरणा देते हैं।

यह लोग रहे मौजूद 
कार्यक्रम में मुख्य रूप से बिजेंद्र भाटी (पिछड़ा आयोग सदस्य), जिला महामंत्री मनोज गर्ग, दीपक भारद्वाज, धर्मेंद्र कोरी, योगेश चौधरी, जिला उपाध्यक्ष सेवानंद शर्मा, देवा भाटी, पवन रावल, सुनील भाटी, राहुल पंडित, पवन नागर, सतेंद्र नागर, बिजेंद्र प्रमुख, मीडिया प्रभारी कर्मवीर आर्य, जिला मंत्री सत्यपाल शर्मा सहित कई अन्य पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित थे। इस अवसर पर सैकड़ों कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने जनता के साथ मिलकर 'मन की बात' का यह संस्करण सुना। कार्यक्रम में भाग लेने वालों ने इसे एक सफल और प्रेरणादायक अनुभव बताया।

अन्य खबरें