नोएडा में एक्टिव हुआ बंटी-बबली गैंग : मारुति की कार खरीदने आए युवक को बनाया शिकार, चंद सेकेंड में चूना लगाकर हुए रफूचक्कर

नोएडा | 6 घंटा पहले | Mayank Tawer

Google Photo | Symbolic Photo



Noida News : सेक्टर-10 स्थित मारुति नेक्सा शोरूम में कार खरीदने आए एक व्यक्ति को ठगों ने निशाना बनाते हुए उसकी कार लैपटॉप और कीमती दस्तावेज लेकर रफूचक्कर हो गए। पीड़ित दीपक जोशी ने थाना फेस-1 में रिपोर्ट दर्ज कराई है। जिसमें बताया गया कि एक महिला और पुरुष ने पार्किंग में कार हटाने के बहाने उनकी कार की चाबी ली और उनकी कार लेकर फरार हो गए।

कैसे दिया वारदात को अंजाम
थाना फेस-1 के प्रभारी निरीक्षक अमित भड़ाना ने बताया कि दीपक जोशी नोएडा में सेक्टर-25 के निवासी हैं। अपनी नई कार खरीदने के लिए सेक्टर-10 के नेक्सा शोरूम पहुंचे थे। दीपक ने अपनी कार शोरूम के बाहर खड़ी की थी। तभी एक महिला और पुरुष उनके पास आए और उन्हें बताया कि उनकी कार शोरूम में खड़ी उनकी कार के आगे खड़ी है, इसे हटाना है। उन्होंने दीपक से कार की चाबी मांगी और कहा कि कार हटाने के बाद उन्हें चाबी वापस कर देंगे।

सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे
पीड़ित ने बताया कि वह महिला और पुरुष उनकी कार लेकर तुरंत वहां से चले गए। दीपक ने अपनी शिकायत में बताया कि कार में उनका लैपटॉप, डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड, आधार कार्ड, पैन कार्ड और अन्य जरूरी सामान भी था। घटना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। ठगों का सुराग लगाने के लिए शोरूम और आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

नया गैंग एक्टिव हुआ
पुलिस की प्राथमिक जांच में सामने आया है कि ठगों ने बेहद चालाकी से इस घटना को अंजाम दिया। जिससे यह अनुमान लगाया जा रहा है कि यह किसी संगठित गिरोह की हरकत हो सकती है। पुलिस ने नागरिकों को सचेत किया है कि अज्ञात लोगों को वाहन की चाबी सौंपने से पहले सावधानी बरतें।

अन्य खबरें