नोएडा में युवती पर अत्याचार : लव, सेक्स और धोखे के बाद अब कर रहे ब्लैकमेल, पीड़िता को गैंगरेप और परिवार को दी हत्या की धमकी

नोएडा | 4 घंटा पहले | Junaid Akhtar

Google Image | Symbolic Image



Noida News : नोएडा के थाना सेक्टर-20 क्षेत्र में रहने वाली एक युवती पर कुछ लोगों द्वारा अत्याचार किए जाने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि युवती से लव, सेक्स् और धोखे के बाद उसे ब्लैकमेल किया जा रहा है। साथ ही एक केस में गवाही देने पर गैंगरेप और परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी जा रही है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 
पीड़िता का घर से निकलना हुआ बंद 
पुलिस को दी शिकायत में युवती ने बताया कि वह थाना सेक्टर-20 क्षेत्र में परिवार के साथ रहती है। पीड़िता ने बताया कि एक केस में उसकी गवाही चल रही है। उसे गवाही से पीछे हटने के लिए मनोज टंडन और उसके गुर्गे के जरिए फोन कर धमकी दी जा रही है। उसके साथ गैंगरेप और परिवार को मार डालने के धमकी दी गई है। पीड़िता ने बताया कि इससे पहले भी उसे टंडन द्वारा धमकी दी गई, इस मामले में थाना सेक्टर-20 में केस दर्ज कराया गया है। वह आरोपी के डर से अपने घर से भी नहीं निकल पा रही है। पीड़िता का कहना है कि आरोपी उसे व्हाट्सएप कॉल कर लगातार एक लाख रुपये देने के लिए परेशान कर रहा है। 

प्राइवेट वीडियो लीक करने की दी धमकी 
पीड़िता का कहना है कि आरोपी उसकी प्राइवेट वीडियो को लीक करने की धमकी दे रहा है। पीड़िता का कहना है कि आरोपी ने उसे बेहोश कर फर्जी तरीके से शादी की, फिर उसकी अश्लील वीडियो रिकार्ड कर ली। आरोपी अब उसी वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल कर रहा है। पीड़िता ने इस मामले में पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है। साथ ही आरोपी पर कार्रवाई की मांग की है। 

जांच के बाद होगा एक्शन 
इस संबंध में पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की गहनता से जांच की जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

अन्य खबरें