नोएडा में चोरों को आतंक : बुजुर्ग महिला के घर से लाखों की चोरी, पुलिस डेढ़ महीने से हाथ पर हाथ धरे बैठी

नोएडा | 2 घंटा पहले | Junaid Akhtar

Google Image | थाना फेज-2



Noida News : नोएडा के थाना फेज-2 क्षेत्र में रहने वाली एक बुजुर्ग महिला ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। बुजुर्ग महिला का आरोप है कि उनके घर से लाखों रुपये की जूलरी और अन्य कीमती सामान चोरी कर लिया गया है। इस मामले में पुलिस ने लापरवाही बरती है। घटना के बाद एफआईआर दर्ज नहीं की। काफी कोशिश करने पर करीब डेढ़ महीने के बाद थाना फेज-2 पुलिस ने केस दर्ज किया है। 

जानिए पूरा मामला 
पुलिस को दी शिकायत में बुजुर्ग चंदा सिंह ने बताया कि वह भंगेल स्थित गोयल कॉलोनी में लाल बिल्डिंग के फर्स्ट फ्लोर पर परिवार के साथ रहती है। उसके पति गिरिजा शंकर सिक्योरिटी गार्ड का काम करते हैं और कई-कई दिनों में घर आते हैं। चंदा सिंह का कहना है कि उनके घर में सात सितंबर 2024 को चोरी हुई थी। चोर घर की अलमारी में रखी लाखों रुपये की जूलरी चोरी कर ले गए। पीड़िता का कहना है कि इस वारदात को उसके पड़ोस में रहने वाले एक परिवार ने अंजाम दिया है। परिवार की एक युवती को उनके घर आना जाना था। जब उसने युवती से बातचीत की तो उसने चोरी की पूरी कहानी बता दी। पीड़िता का आरोप है कि इस बारे में उन्होंने पुलिस से शिकायत की। लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। 

डेढ़ महीने बाद केस दर्ज 
बुजुर्ग महिला का आरोप है कि चोरी की एफआईआर दर्ज कराने के लिए कई बार थाने और चौकी के चक्कर लगाने पड़े। लेकिन पुलिस ने उनकी एक न सुनी। पुलिस अधिकारियों से शिकायत करने पर पुलिस ने केस दर्ज किया है। इस संबंध में जब थाना फेज-2 थाना प्रभारी विंध्याचल तिवारी का कहना है कि इस मामले में केस दर्ज है। घटना की जांच की जा रही है।

अन्य खबरें