नोएडा में मासूम से डिजिटल रेप : कैम्ब्रिज स्कूल का हैवान पहले भी कर चुका था गंदी हरकत, मेडिकल रूम में ले गया था बच्ची को

नोएडा | 3 घंटा पहले | Junaid Akhtar

Tricity Today | Symbolic Image



Noida News : नोएडा में सेक्टर-27 स्थित कैम्ब्रिज स्कूल में मासूम बच्ची से डिजिटल रेप का मामला गर्माया हुआ है। रोज नए खुलासे हो रहे हैं। बताया जा रहा है कि बच्ची के साथ हैवानियत करने पर वाला नित्यानंद पहले भी एक बच्ची के साथ गलत हरकत कर चुका था। लेकिन स्कूल प्रबंधन में इस मामले को दबा दिया। जिसके बाद आरोपी के हौसले बढ़ गए। उसने बच्ची को अपना शिकार बना लिया। 

स्कूल के मेडिकल रूम में दिखाता था पोर्न वीडियो 
सूत्रों से पता चला है कि आरोपी नित्यानंद बच्ची को स्कूल के मेडिकल रूम में लेकर जाता था। वहां आरोपी उसे जबरदस्ती पोर्न वीडियो दिखाकर उसके साथ गलत हरकत करता था। घटना वाले दिन भी आरोपी उस बच्ची को मेडिकल रूम में ले गया था। जहां आरोपी ने रूम का अंदर से गेट बंद कर बच्ची के साथ गलत हरकत कर रहा था। तभी स्कूल का स्टॉफ वहां पहुंच गया। उन्होंने मेडिकल रूम का गेट अंदर से बंद पाया। काफी देर तक खटखटाने के बाद आरोपी ने गेट खोला। मामले का पता लगने पर स्कूल प्रबंधन इसे दबाने में लग गया। 

स्कूल प्रबंधन ने आरोपी को स्कूल से भगाया 
सूत्रों से पता चला है कि मामले का पता चलने के बाद स्कूल प्रबंधन ने आरोपी को घर भगा दिया और बच्ची को समझा-बुझाकर घर भेज दिया। लेकिन जब बच्ची ने इस बारे में परिजनों को बताया तो उनके होश उड़ गए। वह बच्ची को लेकर सीधे स्कूल पहुंचे और प्रबंधन से बात की। लेकिन स्कूल प्रबंधन ने घटना से ही इनकार कर दिया। इसके बाद परिजन बच्ची को थाना सेक्टर-20 पहुंचे और घटना की शिकायत की। 

पुलिस ने आरोपी को घर से दबोचा 
सूत्रो से पता चला है कि बच्ची के पिता की शिकायत पर पुलिस ने नित्यानंद को निठारी से उसके घर से हिरासत में लिया और उसे थाने ले आई। यहां पुलिस ने आरोपी से सख्ती से पूछताछ की उसने अपना गुनाह कुबूल कर लिया। बताया जा रहा है कि पुलिस ने इस पूरे मामले को लेकर स्कूल प्रबंधन से भी बात की थी। स्कूल के दबाव के चलते पुलिस ने आरोपी नित्यानंद को चुपके से जेल भेज दिया। मामला मीडिया में आने के बाद पुलिस ने आरोपी के बारे में जानकारी दी। 

डीएम और डीसीपी से करेंगे शिकायत 
गौतमबुद्ध नगर पेरेंट्स वेल्फेयर सोसाइटी के संस्थापक मनोज कटारिया का कहना है कि इस पूरे मामले को लेकर वह शनिवार को कैम्ब्रिज स्कूल से बात करेंगे। इसके बाद इस पूरी घटना को लेकर डीएम मनीष वर्मा और नोएडा जोन डीसीपी मुलाकात करेंगे। उनका कहना है कि वह इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए डीएम को ज्ञापन भी देंगे। 

जानिए नोएडा में कब-कब हुई हैवानियत 
21 जनवरी 2019 को सेक्टर 39 थाना क्षेत्र में अकबर अली नामक आरोपी ने पड़ोस में रहने वाली तीन साल की बच्ची को टॉफी का लालच देकर उसके साथ डिजिटली दुष्कर्म किया।मई 2022 में सेक्टर-39 कोतवाली क्षेत्र में डिजिटली दुष्कर्म का मामला सामने आया था। 81 वर्षीय मशहूर पेंटर सात साल की बच्ची के साथ डिजिटली दुष्कर्म कर रहा था।11 जून 2022 को ग्रेनो वेस्ट में तीन साल की बच्ची के साथ डिजिटली दुष्कर्म किया गया था। बच्ची के पिता ने आरोप लगाया था कि स्कूल में किसी ने उनकी बेटी के साथ डिजिटली दुष्कर्म किया है। 7 सितंबर 2022 को सेक्टर-37 स्थित एक निजी स्कूल में छात्र ने चार साल की बच्ची के साथ डिजिटली दुष्कर्म किया।9 नवंबर 2022 को नोएडा के एक अस्पताल में इलाज के लिए आई महिला के साथ डॉक्टर ने डिजिटली दुष्कर्म किया। सितंबर 2024 में नोएडा के मॉडर्न स्कूल में 6 साल की मासूम से डिजिटल रेप का मामला सामने आया था। इस मामले में मजदूर, टीचर, प्रिंसिपल और ठेकेदार को गिरफ्तार किया गया था।

अन्य खबरें