आईएमएस नोएडा में कार्निवल का आयोजन : धूमधाम से मनाया दिवाली का कार्यक्रम, छात्रों ने शिल्प, कला, और संस्कृति के दिखाए अनेकों रूप

नोएडा | 4 घंटा पहले | Ashutosh Rai

Tricity Today | आईएमएस नोएडा के कार्निवल में छात्र



Noida News : इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज (आईएमएस) नोएडा में दिवाली कार्निवल का आयोजन हुआ। सेक्टर 62 स्थित संस्थान परिसर में कार्निवल के दौरान छात्रों के लिए शिल्प, कला, संस्कृति और व्यंजन के साथ-साथ सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन हुआ। वहीं कार्यक्रम के दौरान आईएमएस नोएडा के महानिदेशक प्रोफेसर डॉ. विकास धवन के साथ संस्थान के शिक्षकों एवं छात्रों ने हिस्सा लिया।

समाज में बदलाव लाना उद्देश्य
शनिवार को आईएमएस स्कूल ऑफ आईटी द्वारा आयोजित दिवाली कार्निवल में छात्रों को संबोधित करते हुए प्रोफेसर डॉ. विकास धवन ने कहा कि हमारा उद्देश्य समाज में सकारात्मक बदलाव के साथ-साथ छात्रों को सोशल आन्ट्रप्रनर एवं स्टार्टअप से जोड़ना है। जिससे देश में नए रोजगार के सृजन के साथ-साथ छात्रों के रचनात्मकता में विकास हो। वहीं, कार्यक्रम की शुरुआत करते हुए स्कूल ऑफ आईटी की विभागाध्यक्ष प्रोफेसर मोनिका दीक्षित बाजपेयी ने छात्रों को उनके सफल, समृद्ध एवं उज्जवल भविष्य के लिए सतत कर्तव्य पथ पर अग्रसर रहने के लिए प्रेरित किया।

दो दिवसीय दिवाली उत्सव का हुआ आयोजन
दिवाली कार्निवल की संयोजक प्रो. ज्योति त्रिपाठी ने कहा कि आज के कार्यक्रम का उद्देश्य छात्रों को उनके छुपी हुई प्रतिभा से अवगत कराना है। वहीं आज के कार्यक्रम में छात्रों के लिए शिल्प, कला, संस्कृति और व्यंजन के साथ-साथ सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन हुआ। उन्होंने कहा कि संस्थान की ओर से दो दिवसीय दिवाली उत्सव का आयोजन किया गया। जिसमें आज छात्रों ने शिल्प, कला, संस्कृति और व्यंजन से संबंधित स्टॉल लगाए।

अन्य खबरें