नोएडा प्राधिकरण के कर्मचारियों का नेक काम : सामुदायिक रसोई को देंगे एक दिन का वेतन, सीईओ बोले- बहुत अच्छा कार्य

नोएडा | 2 दिन पहले | Ashutosh Rai

Tricity Today | सीईओ डॉ. लोकेश एम को सौंपा पत्र



Noida News : नोएडा प्राधिकरण द्वारा संचालित सामुदायिक रसोई को एक नया बल मिला है। प्राधिकरण के कर्मचारियों ने इस नेक काम में अपना योगदान देने का निर्णय लिया है। नोएडा एम्प्लॉयज एसोसिएशन (एनईए) ने घोषणा की है कि उसके सदस्य इस पुण्य कार्य के लिए अपने एक दिन का वेतन दान देंगे।

अध्यक्ष द्वारा सीईओ को सौंपा गया पत्र
एनईए के अध्यक्ष चौधरी राजकुमार सिंह ने बताया, "हमने सर्वसम्मति से यह निर्णय लिया है कि समूह क, ख और ग के कर्मचारी अपने एक दिन के वेतन का योगदान देंगे, जबकि चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारी 1100 रुपये प्रति व्यक्ति का योगदान देंगे। यह पहल नोएडा प्राधिकरण के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) डॉ. लोकेश एम के नेतृत्व में शुरू की गई सामुदायिक रसोई को समर्थन देने के लिए है। यह रसोई शहर के जरूरतमंद लोगों को निःशुल्क भोजन उपलब्ध कराती है। एनईए ने इस निर्णय की जानकारी देते हुए सीईओ डॉ. लोकेश एम को एक पत्र सौंपा। यह कदम नोएडा के निवासियों द्वारा व्यापक रूप से सराहा जा रहा है। शहर के लोगों का मानना है कि इस पहल से न केवल सामुदायिक रसोई को आर्थिक मदद मिलेगी, बल्कि इससे और अधिक जरूरतमंद लोगों तक भोजन पहुंचाने में मदद मिलेगी। यह निर्णय नोएडा प्राधिकरण के कर्मचारियों की सामाजिक जिम्मेदारी और समुदाय के प्रति प्रतिबद्धता को दर्शाता है।

यं लोग मौजूद रहे 
आशा की जा रही है कि इस तरह के प्रयास शहर में गरीबी और भूख से लड़ने में महत्वपूर्ण योगदान देंगे। इस अवसर पर एनईए के वरिष्ठ पदाधिकारी, जिनमें महासचिव जीतेंद्र कुमार, उपाध्यक्ष धर्मेंद्र शर्मा और वीरपाल, सचिव नीरज राणा और अमित कुमार, तथा कोषाध्यक्ष सुभाष चंद्रा शामिल थे, उपस्थित रहे।

अन्य खबरें