नोएडा में त्यागी सभा का दिवाली मिलन समारोह : समाज के विकास की दिशा में महत्वपूर्ण पहल, महिलाओं और युवाओं को किया प्रेरित

नोएडा | 2 घंटा पहले | Ashutosh Rai

Tricity Today | त्यागी सभा का दिवाली मिलन समारोह



Noida News : नोएडा त्यागी सभा का दिवाली मिलन समारोह सेक्टर-52 स्थित सामुदायिक केंद्र में बड़े ही उत्साह और हर्षोल्लास के साथ हुआ। इस कार्यक्रम में समाज के प्रतिष्ठित व्यक्तियों सहित नोएडा और गाजियाबाद से सैकड़ों लोगों ने शिरकत की।

कार्यक्रम में पहुंचे सैंकड़ों लोग
कार्यक्रम की शोभा बढ़ाने वाले विशिष्ट अतिथियों में एयर वाइस मार्शल (सेवानिवृत्त) डॉ. अजीत त्यागी, चीफ इंजीनियर (सेवानिवृत्त) एम.सी.डी., और रक्षा अनुसंधान एवं विकास संस्थान के वरिष्ठ वैज्ञानिक डॉ. रेत त्यागी प्रमुख रूप से उपस्थित रहे। इन दिग्गजों ने त्यागी ब्राह्मण समाज के राष्ट्र निर्माण और राष्ट्र रक्षा में दिए गए योगदान पर विस्तार से चर्चा की। सभा के अध्यक्ष डी. देवेंद्र त्यागी ने सभी अतिथियों का स्वागत करते हुए आश्वासन दिया कि समाज के उत्थान के लिए ऐसे कार्यक्रम निरंतर आयोजित किए जाते रहेंगे। 

शिक्षा के साथ परंपराओं को भी बनाए रखने ज़रूरी
महासचिव डॉ. मनीष त्यागी ने समाज की नई वेबसाइट noidatyagisabha.com के बारे में जानकारी साझा की, जिस पर समाज का ऐतिहासिक विवरण उपलब्ध है। कार्यक्रम में विशेष रूप से महिलाओं और युवा वर्ग को स्वरोजगार और व्यवसाय में आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया गया। वक्ताओं ने समाज के सदस्यों को आधुनिक शिक्षा के साथ-साथ परंपराओं को भी बनाए रखने का आह्वान किया।

अन्य खबरें