नोएडा कैम्ब्रिज स्कूल में डिजिटल रेप : डीएम ने गठित की टीम, अभिभावक बोले-आश्वासन नहीं, एक्शन चाहिए

नोएडा | 3 घंटा पहले | Junaid Akhtar

Google Image | Symbolic Image



Noida News : नोएडा के सेक्टर-27 स्थित कैम्ब्रिज स्कूल में बच्ची के साथ डिजिटल रेप मामले में शनिवार को अभिभावकों ने धरना प्रदर्शन किया है। बताया जा रहा है कि अभिभावकों के गुस्से को शांत करने के लिए डीएम मनीष कुमार वर्मा ने एक कमेटी गठित की है। यह कमेटी इस पूरे मामले की जांच करेगी और एक सप्ताह के अंदर रिपोर्ट पेश करेगी। जिसके आधार पर दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी। साथ ही गाइडलाइंस भी जारी की जाएगी। 

अभिभावक चाहते हैं एक्क्शन 
स्कूल के गेट पर प्रदर्शन करने वाले अभिभावकों का कहना है कि इस पूरे मामले प्रिंसिपल का सबसे अहम रोल है। हम उन पर एक्शन चाहते हैं। शनिवार को स्कूल मैनेजमेंट ने ही उन्हें मिलने बुलाया था। लेकिन घंटों इंतजार के बाद भी प्रिंसिपल मिलने को तैयार नहीं हुई। इससे साफ जाहिर होता है कि स्कूल मैनेजमेंट बहुत कुछ छुपा रहा है। अभिभावकों का कहना है कि उन्हें बच्चों की सुरक्षा सुनिश्चित करनी है। लेकिन इसका भरोसा कौन दिलाएगा, इसकी जिम्मेदारी स्कूल मैनेजमेंट की होती है, लेकिन जब मैनेजमेंट के लोग ही हैवान बन जाएं तो क्या होगा। अभिभावकों का कहना है कि उन्हें आश्वासन नहीं, अब एक्शन चाहिए।

डीएम बोले-गाइडलाइंस की होगी जारी 
शनिवार को इस मामले को लेकर अभिभावकों ने डीएम मनीष कुमार वर्मा से मुलाकात की है। अभिभावकों ने डीएम को बताया कि स्कूल के अंदर सुरक्षित नहीं है। उनकी स्कूल मैनेजमेंट से कुछ मांग है। साथ ही घटना में शामिल आरोपियों पर भी एक्शन चाहते है। लेकिन मैनेजमेंट मिलने को तैयार नहीं है। इस पर डीएम मनीष कुमार वर्मा ने कहा कि मामले की जांच के लिए एक टीम का गठन किया गया है। टीम द्वारा जांच के बाद विशेष आदेश जारी किया जाएगा। आदेश का पालन नहीं करने वालों पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

अन्य खबरें