नोएडा कैम्ब्रिज स्कूल में डिजिटल रेप : पुलिस की नाकामी से मिली आरोपियों को जमानत, खाकी बोली- जांच जारी

नोएडा | 3 घंटा पहले | Junaid Akhtar

Google Image | Symbolic Image



Noida News : नोएडा के सेक्टर-27 स्थित कैम्ब्रिज स्कूल में बच्ची से डिजिटल रेप मामले में थाना सेक्टर-20 पुलिस ने क्लास टीचर और स्कूल एडिमिनिस्ट्रेटर को गिरफ्तार किया था। इस मामले में दोनों को कोर्ट से जमानत मिल गई। सूत्रों से पता चला है कि कोर्ट में मजिस्ट्रेट ने पुलिस से कहा कि उनके द्वारा दिखाए गए सबूत नाकाफी हैं। इस वजह से टीचर और स्कूल एडिमिनिस्ट्रेटर को जेल भेजा नहीं जा सकता है। 

स्कूल से नहीं निकलवा सकी सीसीसीटीवी फुटेज 
सूत्रों से पता चला है कि घटना के बाद पुलिस बल स्कूल पहुंचा और जांच शुरू की। इस दौरान पुलिस अधिकारियों ने कई बार स्कूल की प्रिंसिपल से सीसीटीवी कैमरों की फुटेज उपलब्ध कराने को कहा। लेकिन प्रिंसिपल ने पुलिस को अभी तक फुटेज उपलब्ध नहीं कराई। सूत्रों से पता चला है कि यह क्लास टीचर और स्कूल एडिमिनिस्ट्रेटर की गिरफ्तारी भी बिना किसी साक्ष्य के हुई है। यहीं वजह है दोनों को कोर्ट से तुरंत जमानत मिल गई। जबकि ऐसे मामलों में आरोपियों को अक्सर जेल भेज दिया जाता है। 

अभिभावकों का गुस्सा शांत करने की कोशिश 
सूत्रों से पता चला है कि स्कूल प्रिंसिपल की तरफ से यह पूरी कार्रवाई प्लान के तहत करवाई गई है। जिससे की अभिभावकों का गुस्सा शांत किया जा सके। इसीलिए आनन फानन में पुलिस ने गुरुवार रात क्लास टीचर और स्कूल एडिमिनिस्ट्रेटर की गिरफ्तारी दिखा दी। जिसके बाद उन्हें शुक्रवार को कोर्ट से जमानत मिल गई। सूत्रों से पता चला है कि जमानत वाली बात को भी मीडिया से छुपाने की कोशिश की गई थी। लेकिन मामला मीडिया में आने के बाद अभिभावक भड़क गए। 

पुलिस का बयान 
इस संबंध में पुलिस का कहना है कि मामले की जांच गहनता से की जा रही है। क्लास टीचर और स्कूल एडिमिनिस्ट्रेटर को जमानत मिल चुकी है। अभी इस मामले में जांच जारी है।

अन्य खबरें