गौतमबुद्ध नगर में अब स्टंटबाजों की खैर नहीं : ड्राइविंग लाइसेंस होगा निरस्त, आरसी समेत सभी दस्तावेज कैंसिल, पढ़िए ट्रैफिक पुलिस का नया प्लान

नोएडा | 1 साल पहले | Rakesh Tyagi

Google Image | Symbolic Image



Noida News : नोएडा और ग्रेटर नोएडा की सड़कों पर स्टंट करने वालों की अब खैर नहीं है। अगर कोई भी व्यक्ति शहर की सड़कों पर स्टंट करता हुआ पाया गया तो उसके खिलाफ कड़ा एक्शन लिया जाएगा। वाहन चालक का ड्राइविंग लाइसेंस तो निरस्त करा ही जाएगा। साथ ही वाहन की आरसी और अन्य दस्तावेज भी कैंसिल किए जाएंगे। कुछ नए नियम बनाने के लिए नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने परिवहन विभाग को पत्र भेजा है। 

ट्रैफिक पुलिस ने ने एआरटीओ को भेजा लेटर
नोएडा ट्रैफिक पुलिस के अधिकारी ने एआरटीओ को पत्र भेजा है। जिसमें साफ तौर पर लिखा गया है कि अगर कोई भी व्यक्ति स्टंट करता हुआ पाया गया तो उसके खिलाफ एक्शन होगा। उसका ड्राइविंग लाइसेंस कैंसिल किया जाएगा। इसके अलावा वाहन की आरसी (रजिस्ट्रेशन सर्टिफिकेट), प्रदूषण पत्र, इंश्योरेंस और अन्य दस्तावेज भी कैंसिल किए जाएंगे। अब इसको लेकर नोएडा पुलिस को एआरटीओ का इंतजार है।

कुछ महीनों से ज्यादा बढ़ रहे स्टंटबाजी के मामले
आपको बता दें कि पिछले कुछ महीनों से गौतमबुद्ध नगर जिले में स्टंटबाजी के मामले काफी ज्यादा आ रहे हैं। लोग खुलेआम स्टंट करते हुए का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करते हैं। अपने साथ दूसरे की जिंदगी भी दांव पर लगाते हैं। ऐसे लोगों के खिलाफ नोएडा पुलिस लगातार एक्शन ले रही है, लेकिन उसके बावजूद भी स्टंट करने वाले लोग अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहे हैं। जिसकी वजह से नोएडा पुलिस को यह एक्शन लेना पड़ा है। अब स्टंट करने वाले लोगों का ड्राइविंग लाइसेंस कैंसिल होगा और वाहन आरसी भी रद्द की जाएगी।

अन्य खबरें