नोएडा में भाजपा का बढ़ेगा कुनबा : उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने की सदस्यता अभियान की शुरुआत

नोएडा | 9 घंटा पहले | Junaid Akhtar

Tricity Today | उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत



Noida News : उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत गुरुवार को नोएडा पहुंचे। उन्होंने सेक्टर-71 स्थित बारातघर में सदस्यता अभियान की शुरुआत की। इस दौरान उन्होंने कई युवाओं को पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई। सदस्यता अभियान के बीच उन्होंने पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित भी किया। 

पूरी दुनिया में भारत की एक अलग पहचान
उन्होंने कहा कि सभी कार्यकर्ता इस अभियान से जुड़ें और भाजपा को भारत और विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बनाने में अपना सहयोग दें। उन्होंने आज भारत बहुत तेजी से विकास कर रहा है। आने वाले कुछ सालों में भारत विकसित देश कहलाएगा। इसका श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जाता है। पीएम की वजह से ही आज पूरी दुनिया में भारत की एक अलग पहचान है। उन्होंने बताया कि पीएम के हाथों को और मजबूत करने के लिए लोगों को पार्टी से जोड़ा जा रहा है। इसीलिए नोएडा भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता ज्यादा से ज्यादा संख्या में लोगों को पार्टी जोड़े। 

ये रहे मौजूद
इस अवसर पर सांसद डॉ. महेश शर्मा, भाजपा के नोएडा क्षेत्रीय अध्यक्ष सतेंद्र सिसोदिया, नोएडा महानगर अध्यक्ष मनोज गुप्ता, महामंत्री उमेश त्यागी, गणेश जाटव, पूनम सिंह समेत कई पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

अन्य खबरें