नोएडा में भगवान का घर नहीं सुरक्षित : चोरों ने मंदिर में रखा दानपात्र किया चोरी, जानिए किन लोगों ने किया बुरा काम

नोएडा | 9 घंटा पहले | Junaid Akhtar

Tricity Today | पुलिस की गिरफ्त में आरोपी



Noida News : नोएडा के थाना सेक्टर-49 स्थित एक मंदिर में तीन चोरों ने दानपात्र चोरी कर लिया है। घटना की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की। पुलिस ने जांच के दौरान बुधवार को थाना क्षेत्र के दादरी रोड से आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे दानपात्र सहित चोरी की रकम भी बरामद कर ली है। 

जानिए पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक पकड़े गए आरोपियों की पहचान श्याम और लखन निवासी सेक्टर-45 सदरपुर नोएडा के रूप में हुई है। जबकि तीसरे आरोपी की पहचान सचिन निवासी दिल्ली के रूप में हुई है। पुलिस पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि वो तीनों नशे के आदि हैं। उन तीनों ने बुधवार करीब दोपहर करीब 2 बजे लेबर चौक के पास शिव मंदिर का कांच का गेट तोड़कर दानपात्र चुरा लिया था। एक दानपात्र तोड़कर उसमें रखे पैसे निकाल लिए थे और एक छोटा दानपात्र चुराकर उसे भी तोड़कर उसमें रखे पैसे निकाल लिए थे।

पुलिस का बयान 
इस संबंध में पुलिस का कहना है कि मंदिर से दानपात्र चोरी करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों के कब्जे से दानपात्र सहित चोरी की रकम भी बरामद कर गई है। पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई की गई है।

अन्य खबरें