नोएडा में अंकल से साइबर रेप : खूबसूरत लड़की ने I Love You बोलकर किया वीडियो कॉल, फिर कपड़े उतारकर शुरू किया ब्लैकमेलिंग का खेल

नोएडा | 9 महीना पहले | Mayank Tawer

Google Image | Symbolic Image



Noida News : हाईटेक शहर नोएडा और ग्रेटर नोएडा में साइबर अपराधी काफी शातिर हो गए हैं। इसमें केवल पुरुष ही नहीं बल्कि खूबसूरत लड़कियां भी शामिल हैं। जो साइबर रेप में फंसाकर लोगों से पैसे ऐंठती है। ताजा मामला शहर के सेक्टर-45 में स्थित आम्रपाली हाउसिंग सोसाइटी से आया है। जहां पर एक व्यक्ति को पहले साइबर रेप में फंसाकर उससे 3.93 लाख रुपए ठग लिए है।

अचानक निर्वस्त्र हो गई युवती

थाना सेक्टर-39 के प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि एक व्यक्ति ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। रिपोर्ट के अनुसार कुछ दिन पहले उनके व्हाट्सएप पर एक फोन आया। उधर से फोन करने वाली युवती बात करते वक्त अचानक निर्वस्त्र हो गई। जब तक वह कुछ समझ पाते, तब तक उन्होंने उनकी अश्लील वीडियो बना ली। 

3,93,000 रुपए अपने बैंक अकाउंट में डलवा लिए

पीड़ित ने पुलिस को बताया कि आरोपियों ने उन्हें काफी प्रकार से धमकाकर अपने खाते में उनसे 3,93,000 रुपए डलवा लिया। आरोपी अब उनसे और पैसों की मांग कर रहे है। जिसे पीड़ित बुरी तरीके से परेशान हो गया और अब नोएडा पुलिस से मदद की गुहार लगाई है। पुलिस ने पूरे मामले की शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

अन्य खबरें