ट्राईसिटी टुडे के पास आ रहे अभिभावकों के कॉल : बताया- नोएडा के कैम्ब्रिज स्कूल में हमारी बच्ची के साथ भी हुई थी छेड़छाड़, क्लास टीचर ने...

नोएडा | 5 दिन पहले | Mayank Tawer

Tricity Today | कैम्ब्रिज स्कूल



Noida News : नोएडा के सेक्टर-27 स्थित कैम्ब्रिज स्कूल में चौंका देने वाली घटना सामने आई है। जहां पर साढ़े तीन साल की बच्ची के साथ स्कूल में खाना परोसने वाले एक युवक ने छेड़खानी की है। इस मामले में सामने आने के बाद अभिभावकों के "ट्राईसिटी टुडे" ने संपर्क किया और बताया कि कुछ दिनों पहले उनकी बच्ची के साथ भी ऐसी घटना हुई, लेकिन क्लास टीचर ने इससे साफ इंकार कर दिया था। क्लास टीचर ने अभिभावकों ने कहा था कि उनके बच्चे सिर्फ झूठी कहानी बना रहे हैं। अब एक मामला आने के बाद अभिभावक परेशान हो गए और इसकी शिकायत कर रहे हैं।

जानिए पूरा मामला 
नोएडा में एक व्यक्ति परिवार के साथ नोएडा में रहते हैं। पुलिस को दी शिकायत में व्यक्ति ने बताया कि उनकी साढ़े तीन साल की बेटी सेक्टर-27 स्थित कैम्ब्रिज स्कूल जूनियर विंग में पढ़ती है। बच्ची पिछले कुछ दिनों से स्कूल नहीं जा रही थी। वह और उनकी पत्नी बेटी को डॉक्टर के पास ले गए। जहां डॉक्टर ने जांच के बाद उन्हें बताया कि बच्ची के प्राइवेट पार्ट के साथ छेड़छाड़ की गई है। इसके बाद पिता ने बेटी से पूछा तो उसने बताया कि स्कूल में जो भईया प्लेट देते हैं, उन्होंने दो दिन पहले उसके प्राइवेट पार्ट पर कुछ चुभाया था। 

स्कूल प्रबंधन ने साधी चुप्पी
इस पूरे मामले को लेकर अभी तक स्कूल प्रबंधन का बयान सामने नहीं आया है। सूत्रों से पता चला है कि स्कूल प्रबंधन ने इस पूरी घटना को दबाते हुए आरोपी चुपके से जेल भेज दिया। यहीं नहीं इस मामले को करीब पांच दिन तक दबाए रखा। जब यह मामला प्रकाश में आया तो बयान जारी किया। 

पुलिस ने बयान देकर पल्ला झाड़ा 
इस संबंध में पूछने पर पुलिस की तरफ से एक बयान जारी किया गया है। अवगत कराना है कि घटना के सम्बन्ध में 10 अक्तूबर  2024 को थाना सेक्टर-20 पर केस दर्ज है। इस मामले के आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है। वहीं, एक मामला सामने आने के बाद स्कूल में पढ़ने वाली बच्चियों के माता-पिता परेशान हो गए हैं।

अन्य खबरें