नोएडा में लव, सेक्स और धोखा : जिम ट्रेनर ने विधवा महिला को प्यार के जाल में फंसाया, फिर हुआ इश्क का खौफनाक अंत

नोएडा | 2 घंटा पहले | Ashutosh Rai

Google Images | Symbolic Image



Noida News : नोएडा में ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनने के बाद आपका प्यार से विश्वास उठ जाएगा। कुछ लोगों ने प्यार जैसे रिश्ते की पवित्रता को बर्बाद कर दिया है। नोएडा में एक जालसाज जिम ट्रेनर ने विधवा महिला के पति की मौत के बाद उससे नजदीकी बढ़ाकर उसकी जिंदगी बर्बाद कर दी। व्यवसाय करने के नाम पर महिला के साथ जिम ट्रेनर ने ऐसे घिनौनी हरकत की जिसे सोचकर आप दंग रह जाएंगे। महिला ने आरोपी के खिलाफ थाना फेस-2 में  मुकदमा दर्ज कराया है।

क्या है पूरा मामला
सेक्टर-93 में रहने वाली एक महिला ने अपनी आपबीती जब पुलिस को सुनाई तो वो भी दंग रह गए। महिला ने बताया कि उसके पति का वर्ष 2010 में देहांत हो गया था। वर्ष 2011 में उसकी मुलाकात हर्षित ओबराय नामक एक व्यक्ति से हुई। हर्षित ओबेरॉय आगरा के एक जिम में ट्रेनर था। मुलाकात के दौरान हर्षित ने बताया कि वह तलाकशुदा है। कुछ ही दिनों में दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गई। नज़दीकियां इतनी बढ़ गयी कि महिला अब पूरी तरह प्यार में पड़ गयी थी। प्यार में अंधी महिला धीरे-धीरे हर्षित की सब बाते मानने लगी। हर्षित ने जब बोला कि उसके अपने परिवार से नहीं बन रही, तो उसने हर्षित को अपने साथ रख लिया। कुछ समय बाद हर्षित ओबेरॉय ने लेदर इंडस्ट्रीज की एक फॉर्म में पार्टनरशिप की और उससे लाखों रुपए ले लिए। वह उससे और पैसे मांगने लगा। पैसे ना मिलने पर हर्षित ने महिला का शारीरिक शोषण करने के साथ-साथ व्यवसाय करने के नाम पर लाखों रुपए की जमा पूंजी भी हड़प ली। इतना ही नहीं आरोपी ने महिला की अश्लील फोटो व वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करना भी शुरू कर दिया। आरोप है कि हर्षित में महिला और उसके बेटे के साथ मारपीट की है।

वसूली भाई बनकर की महिला से वसूली
पीड़ित कि सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और दोनों के बीच सुलह कर दिया। महिला के मुताबिक वर्ष 2020 में आरोपी ने उस पर दबाव बनाकर उसका 10 प्रतिशत का शेयर ले लिया। कुछ दिनों बाद उसे हर्षित ओबेरॉय के जानकारों से पता चला कि लोग उसे वसूली भाई के नाम से बुलाते हैं और उसके परिवार का आपराधिक इतिहास रहा है। पीड़िता का कहना है कि हर्षित ओबेरॉय उसे लगातार ब्लैकमेल कर शारीरिक, मानसिक और आर्थिक शोषण कर रहा है। 

पुलिस का बयान
इस संबंध में पुलिस का कहना है कि आरोपी ने अपनी पहली पत्नी के साथ भी धोखाधड़ी की थी। पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। आगे की जांच कर जल्द कार्रवाई की जाएगी।

अन्य खबरें