नोएडा में बड़ा हादसा : मकान की शटरिंग गिरने से मोहम्मद सिराज समेत चार दबे, मची चीख-पुकार

नोएडा | 3 घंटा पहले | Junaid Akhtar

Google Image | Symbolic Image



Noida News : नोएडा में सेक्टर-36 स्थित एक सोसायटी में एक निर्माणाधीन मकान की शटरिंग गिरने से मोहम्मद सिराज समेत चार लोग दबकर घायल हो गए। घटना के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस और अन्य लोगों ने घायलों को निकालकर नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से एक घायल को को गंभीर हालत में दिल्ली रैफर कर किया गया है। 

जानिए पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक रजत ने सेक्टर-36 में एक मकान खरीदा है। वह मकान को तोड़कर दोबारा अपने तरीके से निर्माण करा रहा है। मूलरूप से पश्चिम बंगाल के रहने वाले संजीत सिहं, मोहम्मद सिराज, सुव्रत हल्दर और अभिनंदन छत के लिए शटरिंग लगा रहे थे। देर शाम अचानक शटरिंग भरभराकर गिर गई, जिसके नीचे दबकर संजीत, सिराज, सुव्रत हल्दर और अभिनंदन गंभीर रूप से घायल हो गए। मजदूरों की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर जमा हो गए। आनन-फानन में सभी घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से एक घायल को दिल्ली रैफर किया गया है। 

पुलिस से नहीं की गई शिकायत 
इस संबंध में पुलिस का कहना है कि घटना में सभी घायलों को सिर सहित अन्य हिस्सों में गंभीर चोटें आई हैं। सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां से एक घायल को दिल्ली रैफर किया गया है। जबकि अन्य को मामूली चोटें आई हैं। घटना के संबंध में अभी तक किसी भी प्रकार की शिकायत नहीं की गई है।

अन्य खबरें