नोएडा से बड़ी खबर : सोसायटी में पांचवी कक्षा के छात्र की मौत से मचा हड़कंप, जानिए पूरा मामला

नोएडा | 3 घंटा पहले | Junaid Akhtar

Google Image | Symbolic Image



Noida News : नोएडा के थाना सेक्टर-39 क्षेत्र स्थित एक सोसायटी में रविवार रात पांचवी कक्षा के छात्र ने 13वीं मंजिल से गिरकर मौत हो गई। बताया जा रहा है कि घटना के समय बच्चे का माता-पिता अपने एक रिलेटिव के यहां डिनर पर गए थे। घटना के बाद सोसायटी में हड़कंप मच गया। गंभीर रूप से घायल बच्चे को नजदीक के अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। 

जानिए पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक एक कारोबारी अपने परिवार के साथ सेक्टर-107 स्थित सोसायटी में रहते हैं। उनका10 वर्षीय बेटा एक स्कूल की पांचवीं कक्षा में पढ़ता था। शनिवार देर रात कारोबारी और उनकी पत्नी अपने एक रिलेटिव के यहां डिनर पर गए थे। इस बीच उन्हें सूचना मिली कि बेटे का सोसायटी परिसर में पड़ा है। जिसके बाद दोनों मौके पर पहुंचे और बेटे को नजदीक के अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टर ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। सूत्रों से पता चला है कि बेटा भी पिता के साथ जाने की जिद कर रहा था। लेकिन वह उसे साथ नहीं ले गए। जिससे वह नाराज हो गया।

पुलिस की सुनिए
इस संबंध में पुलिस का कहना है कि परिजनों से पूछताछ करने पर पता चला है कि बैलेंस बिगड़ने पर बच्चा फ्लैट की बालकनी से नीचे गिर गया। घटना में उसकी माैत हो गई। इस मामले में बच्चे के परिजनों द्वारा पुलिस को कोई शिकायत नहीं दी गयी है।

अन्य खबरें