BIG BREAKING : नोएडा में जल्लाद बना पति, बीवी का गला दबाकर उतारा मौत के घाट

नोएडा | 3 घंटा पहले | Mayank Tawer

Tricity Today | Symbolic Image



Noida News : नोएडा में एक बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी है। हत्या करने के बाद आरोपी पत्नी के शव को कमरे में बंद करके फरार हो गया। इस मामले की जानकारी पड़ोस में रहने वाले लोगों ने पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने कमरे का ताला तोड़कर महिला के शव को बरामद किया है। इस मामले में पुलिस ने सेक्टर-39 कोतवाली में मुकदमा दर्ज करके आरोपी पति की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस के द्वारा महिला की शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 

पड़ोसियों ने पुलिस को बुलाया
नोएडा के डीसीपी रामबदन सिंह ने बताया कि सेक्टर-39 कोतवाली को एक सूचना मिली थी। सूचना में बताया गया था कि सलारपुर गांव में किराए के कमरे में से बदबू आ रही है। इस मामले की जानकारी कमरे के बराबर में रहने वाले पड़ोसियों ने पुलिस को दी थी। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने जब कमरे का दरवाजा खोला तो हैरान हो गई। पुलिस ने मौके पर देखा कि एक महिला के लाश जमीन पर पड़ी हुई है। पुलिस ने तत्काल फॉरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया। 

कैसे दिया वारदात को अंजाम
डीसीपी ने बताया कि प्राथमिक जांच में पता चला है कि महिला की गला दबा के हत्या की गई है। महिला की मौत के बाद पति फरार है। आशंका लगाई गई है कि महिला की गला दबाकर हत्या की गई है। इस वारदात को उसके पति ने ही अंजाम दिया। महिला के पति का नाम आनंद है और वह एक मिस्त्री का काम करता है। आरोपी छतरपुर का रहने वाला है। पुलिस ने आरोपी के तलाश के लिए टीम का गठन कर दिया है और तलाश शुरू कर दी है।

अन्य खबरें