BIG BREAKING : इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने नोएडा में फिर डाला डेरा, शहर के 2 नामी हॉस्पिटल पर मारी रेड

नोएडा | 2 साल पहले | Mayank Tawer

Tricity Today | इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने हॉस्पिटल पर मारी रेड



Noida News : एक बार फिर नोएडा में इनकम टैक्स डिपार्टमेंट का छापा मारा है। इस बार नोएडा के 2 प्राइवेट अस्पतालों में इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने छापा मारा है। करीब एक दर्जन से भी ज्यादा इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के अधिकारी और कर्मचारी नोएडा के सेक्टर-11 और सेक्टर-12 में स्थित 2 हॉस्पिटल में पहुंचे हैं। इस समय काफी संख्या में इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के कर्मचारी और अधिकारी दोनों अस्पताल में मौजूद हैं। किसी भी व्यक्ति को इन दोनों अस्पताल में एंट्री और बाहर जाने की अनुमति नहीं है। मौके पर स्थानीय पुलिस भी मौजूद है।

दोनों मेट्रो अस्पताल पर पड़ी रेड
मिली जानकारी के मुताबिक पिछले करीब 2 सप्ताह के दौरान नोएडा के काफी निजी दफ्तरों पर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने छापा मारा है। यानी कि पिछले काफी समय से नोएडा और ग्रेटर नोएडा इनकम टैक्स टीम की पैनी नजर है। बुधवार की सुबह भारी संख्या में इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की टीम नोएडा के सेक्टर-11 और 12 में स्थित मेट्रो अस्पताल में छापा मारा है। आपको बता दें कि सेक्टर-11 और 12 में आमने-सामने मेट्रो हॉस्पिटल हैं। जिन पर रेड पड़ी है। 

डॉक्टर लाल के 20 ठिकानों पर एक साथ छापेमारी
मिली जानकारी के मुताबिक मेट्रो हॉस्पिटल के मालिक डॉक्टर लाल के करीब 20 ठिकानों पर छापेमारी चल रही है। डॉक्टर लाल के पूरे देश में करीब 20 से ज्यादा अस्पताल हैं। जहां पर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की टीम ने बुधवार की सुबह एक साथ छापा मारा है। बताया जा रहा है कि डॉक्टर लाल के गाजियाबाद, गुरुग्राम, फरीदाबाद और नोएडा समेत दिल्ली में काफी मेट्रो हॉस्पिटल है। जहां पर एक साथ छापेमारी चल रही है। नोएडा में आईटी की नॉर्थ वेस्टर्न रीजन की टीम ने रेड मारी है।

अन्य खबरें