Tricity Today Impact : ऑटो वालों की खबर लेने निकलीं आईपीएस वृंदा शुक्ला और अंकिता शर्मा, मेट्रो स्टेशनों पर चौकस हुई पुलिस

नोएडा | 3 साल पहले | Anika Gupta

Tricity Today | ऑटो वालों की खबर लेने निकलीं आईपीएस वृंदा शुक्ला और अंकिता शर्मा



नोएडा में मेट्रो स्टेशनों के बाहर ऑटो वाले आक्रामक रहते हैं। मेट्रो स्टेशन से बाहर आने वाली महिलाओं को अपने ऑटो में बैठाने के लिए घेर लेते हैं। जिससे महिलाएं डर जाती हैं। गुरुवार को सामाजिक संस्था नेफोवा की महासचिव श्वेता भारती ने एक ऐसा एक वीडियो ट्वीट किया था। जिस पर Tricity Today ने खबर प्रकाशित की। पुलिस आयुक्त आलोक सिंह ने संज्ञान लेते हुए उपायुक्त (महिला सुरक्षा) और उपायुक्त (ट्रैफिक) को कार्रवाई करने का आदेश दिया।

अब पुलिस उपायुक्त (महिला सुरक्षा) वृंदा शुक्ला मेट्रो स्टेशन पहुंची हैं। उन्होंने शहर में खुद मेट्रो स्टेशन से यात्रा की। वृंदा शुक्ला ने ट्वीट करके जानकारी दी। उन्होंने लिखा, "ऑटो चालकों के बारे में सार्वजनिक प्रतिक्रिया के आधार पर जांच की है। खुद सवारी बनकर मेरे और एसीपी अंकिता शर्मा के नेतृत्व में महिला सुरक्षा टीम ने जायजा लिया है। खुद स्थिति का आंकलन करने के लिए एक अंडरकवर मेट्रो यात्री बनकर यात्रा की और ऑटोवालों को अनुशासित किया है।"

यातायात अपडेट
समय 19:33 पर सेक्टर- 52 मेट्रो स्टेशन पर अवैध रूप से किसी भी ऑटो/ टेंपो को खड़ा नही होने दिया जा रहा है।
यातायात पुलिस मौके पर मौजूद है।
यातायात सम्बंधी कोई समस्या होने पर यातायात हेल्पलाइन न0-9971009001पर संपर्क करें अथवा 112 डायल करें। pic.twitter.com/o8EAKQi8cv

— Noida Traffic Police (@noidatraffic) February 18, 2021
दोनों आईपीएस अफसरों वृंदा शुक्ला और अंकिता शर्मा ने मेट्रो की सवारी की और स्टेशनों के बाहर जायजा लिया है। दूसरी तरफ ट्रैफिक पुलिस के डीसीपी गणेश शाह ने शहर के तमाम मेट्रो स्टेशनों के बाहर ऑटो वालों को दुरुस्त किया है।

आपको बता दें कि नोएडा में मेट्रो स्टेशन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो नोएडा सेक्टर-52 मेट्रो स्टेशन का है। जहां कुछ ऑटो चालक एक महिला को अपने ऑटो में बैठाने के लिए घेरे हुए हैं। सामाजिक संस्था नेफोवा की महासचिव श्वेता भारती ने यह ट्वीट किया है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग महिलाओं की सुरक्षा पर सवाल खड़े कर रहे हैं। इस ट्वीट पर गौतमबुद्ध नगर के पुलिस आयुक्त ने संज्ञान लेते हुए डीसीपी महिला सुरक्षा और डीसीपी ट्रैफिक को कार्रवाई करने का आदेश दिया थे। जिसके बाद वृंदा शुक्ला और अंकिता शर्मा अपनी टीम के साथ मेट्रो स्टेशन पर पहुंची है।

अन्य खबरें