नोएडा से बड़ी खबर : पुलिस हिरासत में शेर और चीता ने बनाई रील, एल्विश यादव के लिए बना चुके हैं वीडियो

नोएडा | 5 दिन पहले | Junaid Akhtar

Tricity Today | पुलिस की गिरफ्त में आरोपी



Noida News : नोएडा में थाना सेक्टर-63 पुलिस हिरासत में एक कंटेंट क्रिएटर और उसके साथी ने रील बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। वायरल वीडियो में रील के बैकग्राउंड में एक हरियाणवी गाना बज रहा है। साथ ही दोनों हथकड़ी लगने के बाद जिला अस्पताल में मेडिकल कराने की बात कह रहे हैं। विवादित वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अब कंटेंट क्रिएटर और उसके साथी पर एक्शन लेने की तैयारी कर रही है।  

नोएडा पुलिस को टैग कर की कार्रवाई की मांग
सेंट्रल नोएडा डीसीपी शक्ति मोहन अवस्थी ने बताया कि 7 सितंबर को एक युवक का वीडियो वायरल हो रहा था। वीडियो में युवक अपशब्दों का प्रयोग कर धमकी दे रहा था। सेक्टर-63 पुलिस ने कार्रवाई करते हुए वीडियो में नजर आ रहे बहलोलपुर गांव के पिंटू बैरागी उर्फ चीता और उसके साथी शेरपाल बैरागी उर्फ शेर को गिरफ्तार कर लिया। दोनों का चालान कर सेक्टर-39 स्थित जिला अस्पताल में मेडिकल के लिए भेज दिया गया। इस दौरान उसके साथी ने कुछ सेकेंड का वीडियो बना लिया। कोर्ट से जमानत मिलने के बाद उस वीडियो के बैकग्राउंड में एक हरियाणवी गाना जोड़कर वायरल कर दिया। गुरुवार को वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने आपत्ति दर्ज कराई और एक्स पर नोएडा पुलिस को टैग कर कार्रवाई की मांग की।

एल्विश यादव के मामले में बनाई थी वीडियो 
बता दें कि शेरपाल उर्फ शेर सिंह कंटेंट क्रिएटर है। उसके करीब पांच लाख फॉलोअर्स हैं। वह पहली बार तब चर्चा में आया था, जब उसने मार्च 2024 में यूट्यूबर एल्विश यादव की गिरफ्तारी के बाद एक वीडियो वायरल किया था। 34 सेकेंड के वीडियो में शेरपाल चिल्लाते हुए अश्लील कमेंट कर रहा था और फॉलोअर्स बढ़ाने की बात कर रहा था। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। 
 
मई में बनाई 4-5 अश्लील वीडियो
इसके बाद मई 2024 में उसने 4-5 अश्लील वीडियो बनाकर वायरल कर दिए। इनमें शेरपाल डी-पार्क में एक लड़की के साथ अश्लील रील बनाता नजर आया था। वीडियो बनाने में अश्लील शब्दों का भी इस्तेमाल किया गया था। इस मामले में सेक्टर-58 पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया था। पुलिस अब एक बार फिर उसके खिलाफ कार्रवाई करने की तैयारी कर रही है।

अन्य खबरें