नोएडा में दस्तक देगा MASSH : सेक्टर-34 के मानस अस्पताल को बनाएगा सुपर स्पेशियलिटी हॉस्पिटल्स, ये मिलेंगी सुविधाएं 

नोएडा | 5 दिन पहले | Lokesh Chauhan

Google image | Symbolic Image



Noida News : देश भर में सुपर स्पेशियलिटी हॉस्पिटल की चेन बनाने के विजन के साथ, हेल्थकेयर ट्रायो पार्टनर्स ने MASSH हॉस्पिटल्स की पहुंच को नोएडा के सेक्टर 34 तक बढ़ा दिया है। यहां पहले से चल रहे मानस अस्पताल को अब सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल में बदला जाएगा। नोएडा में यह विस्तार अगस्त 2023 में दक्षिण दिल्ली में MASSH सुपर स्पेशियलिटी हॉस्पिटल्स के शुरू होने के बाद किया गया है। 

यह साझेदारी एलएनजे भीलवाड़ा समूह के रिजु झुनझुनवाला द्वारा की गई है। इनकी योजना स्वास्थ्य सेवा के दिग्गज मानसी और हनीश बंसल के साथ मिलकर प्रीमियर सुपर स्पेशियलिटी अस्पतालों का एक नेटवर्क बनाने की है। साझेदारी के बारे में MASSH की संस्थापक और सीईओ मानसी बंसल झुनझुनवाला ने कहा कि दक्षिण दिल्ली में के बाद नोएडा में विस्तार के साथ MASSH पूरे भारत में स्वास्थ्य सेवा इनोवेशन और पेशेंट केयर में अग्रणी होने के लिए तैयार है। 

मिलेंगी सभी आधुनिक सुविधाएं 
MASSH अत्याधुनिक चिकित्सा उपकरणों, सीनियर कंसलटेंट और वल्र्ड क्लास इंफ्रास्ट्रक्चर के साथ नोएडा में अपनी पहुंच बना रहा है। अस्पताल में ICU के साथ-साथ होल्मियम लेजर, 4K विज़न लेप्रोस्कोपिक कैमरा और CT स्कैन की सुविधा शामिल कर इसे सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल के रूप में स्थापित करती है। 

कई गंभीर बीमारियों का होगा इलाज 
50 बिस्तरों वाले MASSH-MANAS सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल में यूरोलॉजी, लेप्रोस्कोपिक जनरल सर्जरी, लेप्रोस्कोपिक गायनोकोलॉजी, ऑर्थोपेडिक्स, ऑन्कोलॉजी, प्रसूति एवं स्त्री रोग, डायलिसिस और क्रिटिकल केयर सहित कई तरह की विशेषज्ञताएं हैं। इसमें CGHS, उत्तर प्रदेश सरकार और आयुष्मान कार्ड धारकों को भी इलाज मिलता है।

अन्य खबरें