नोएडा में बड़ा हादसा : घर की दीवार गिरी, मलबे में दबी गर्भवती महिला और 2 बेटियां, तीनों की हालत नाजुक 

नोएडा | 2 दिन पहले | Mayank Tawer

Google Image | Symbolic Image



Noida News : थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के सलारपुर कॉलोनी में रहने वाले एक व्यक्ति की घर की दीवार गिर गई। इस घटना में उसकी पत्नी और दो बेटियां दब गई। गंभीर हालत में उपचार के लिए उन्हे जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां से उनकी बिगड़ती हालत को देखते हुए दिल्ली के गुरु तेग बहादुर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

कैसे हुआ हादसा 
मिली जानकारी के मुताबिक सलारपुर गांव में राजू नामक एक व्यक्ति अपने परिवार के साथ रहते हैं। सोमवार की शाम को उनके मकान की दीवार अचानक भर-भराकर गिर गई। इस घटना  के दौरान घर मे मौजूद उनकी पत्नी आरती, बेटी पूजा (13 वर्ष) और सुमन (19 वर्ष) दीवार के मलबे में दब गई। जांच में पता चला है कि राजू की पत्नी गर्भवती है। तीनों को आसपास के लोगों ने मलवा से निकालकर नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां पर पूजा और सुमन की बिगड़ती हालत को देखते हुए उन्हे दिल्ली के गुरु तेग बहादुर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहां पर दोनों की हालत नाजुक बनी हुई है।

राजू को सता रहा अनहोनी का डर 
इस घटना के बाद राजू बहुत परेशान हो गया है। वह पिछले कई घंटे से अस्पताल में ही है। उसको डर है कि हादसा होने की वजह से उसकी पत्नी के पेट में पल रहे बच्चे तो नुकसान ना हो जाए। राजू को बड़ी अनहोनी का डर सता रहा है। वहीं दूसरी तरफ इस मामले में पुलिस का कहना है कि अगर शिकायत मिलती है तो कार्रवाई की जाएगी। अभी तक इस बात का पता नहीं चल पाया है कि हादसा कैसे हुआ। डॉक्टरों की निगरानी में तीनों का इलाज चल रहा है।

अन्य खबरें