जिम्मेदारी : नोएडा में नारी प्रगति सोशल फाउंडेशन का विस्तार, दिल्ली मेट्रो के अफसर को बनाया संरक्षक

नोएडा | 1 दिन पहले | Mayank Tawer

Tricity Today | नारी प्रगति सोशल फाउंडेशन की टीम



Noida News : नारी प्रगति सोशल फाउंडेशन ने बुधवार को एक विशेष सम्मान समारोह का आयोजन किया। जिसमें समाजसेवा के क्षेत्र में उनके उल्लेखनीय योगदान के लिए एससी मिश्रा को 'पैट्रन' के रूप में सम्मानित किया गया। एससी मिश्रा पूर्व में नोएडा प्राधिकरण के स्वास्थ्य विभाग में डीजीएम के पद पर कार्यरत थे और वर्तमान में दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन में एक महत्वपूर्ण पद संभाल रहे हैं। उनको फाउंडेशन के लिए उनके मार्गदर्शन और दीर्घकालिक सेवा के लिए यह महत्वपूर्ण भूमिका दी गई है।

एससी मिश्रा को सौंपी जिम्मेदारी
फाउंडेशन की संस्थापक मीनाक्षी त्यागी ने कहा, “एससी मिश्रा के अनुभव और नेतृत्व से संस्था को नई दिशा मिलेगी। हमारे सामाजिक प्रयासों को और अधिक प्रभावशाली बनाने में सहायता मिलेगी। उनका जीवन समाज के प्रति समर्पण और निष्ठा का एक प्रेरणादायक उदाहरण है।” समारोह में नारी प्रगति सोशल फाउंडेशन के कई अनुभवी सदस्यों को भी नई जिम्मेदारियां सौंपी गईं।

इन महिला शक्ति को सौंपी अहम जिम्मेदारी
पारुल त्यागी को ‘क्रिएटिव हेड’ की भूमिका सौंपी गई। आकांक्षा श्रीवास्तव को ‘प्रबंधक आरोग्यम’ नियुक्त किया गया। मीनाक्षी गर्ग को ‘विवाह परामर्शदाता’ का पद दिया गया। कीर्ति त्यागी को ‘सीनियर बाल परामर्शदाता’ की जिम्मेदारी सौंपी गई। इस भव्य आयोजन में संस्था के अन्य महत्वपूर्ण सदस्य भी उपस्थित रहे। जिनमें पैट्रन सौरभ त्यागी, संस्थापक मीनाक्षी त्यागी, निर्देशक वनिता भट्ट, मायका प्रभारी अर्चना गुप्ता और पुकार प्रभारी प्रतिमा तिवारी शामिल रहे। 

संस्था के भविष्य पर चर्चा
नारी प्रगति सोशल फाउंडेशन की मीडिया प्रभारी अलका वर्मा ने कहा, "नए पदाधिकारियों का चयन संस्था की सामाजिक पहलों में नए जोश और उत्साह का संचार करेगा। यह संगठन महिलाओं और बच्चों के उत्थान के लिए समर्पित है। इन नई भूमिकाओं से फाउंडेशन के कार्य और अधिक सुदृढ़ होंगे।"

अन्य खबरें