सीईओ ने New Noida Authority का लिया जायजा : बड़े अफसरों की देखरेख में होगा काम, ठेकेदार को दी चेतावनी

नोएडा | 4 घंटा पहले | Nitin Parashar

Tricity Today | निर्माणाधीन प्रशासनिक भवन



Noida News : नोएडा प्राधिकरण सीईओ डॉ. लोकेश एम. ने सेक्टर-96 में निर्माणाधीन प्रशासनिक भवन (New Noida Authority) की प्रगति का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान सीईओ ने भवन के निर्माण की गति और गुणवत्ता को लेकर असंतोष व्यक्त किया। सीईओ ने कार्य की गुणवत्ता को सुधारने के लिए ठेकेदार को कड़े निर्देश दिए और भवन के निर्माण कार्य की समीक्षा की। इस निरीक्षण में सीईओ के साथ एसीईओ, विशेष कार्याधिकारी और अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद रहे।

चार भागों में विभाजित प्रशासनिक भवन
नोएडा प्राधिकरण डॉ.सीईओ लोकेश एम ने बताया कि प्रशासनिक भवन का निर्माण चार भागों में विभाजित किया गया है, ताकि प्रत्येक भाग की निगरानी सही तरीके से की जा सके। इसके लिए अलग-अलग जिम्मेदारियों का आवंटन किया गया है। अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारियों को प्रत्येक भाग की निगरानी करने के लिए नियुक्त किया गया है, ताकि वे वहां की सुविधाओं जैसे बिजली, पानी और अन्य मूलभूत कार्यों का सूक्ष्मता से परीक्षण कर सकें।

सीईओ ने प्रगति तेज करने पर दिया जोर 
सीईओ ने अधिकारियों से कहा कि वे सुनिश्चित करें कि कार्य समय पर और उच्च गुणवत्ता के साथ पूरा हो। साथ ही, इन अधिकारियों को निर्देशित किया गया कि वे भवन के निर्माण के संबंध में अपनी संस्तुति और फीडबैक भी सीईओ को प्रेषित करें। निर्धारित मानकों का ध्यान रखते हुए कार्य में किसी भी कमी की स्थिति में संबंधित ठेकेदार के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इस दौरान सीईओ ने निर्माण कार्य की प्रगति की गति को तेज करने पर भी जोर दिया।

अन्य खबरें