नोएडा पुलिस को युवती ने चौंकाया : अपहरण को बताया फर्जी, कहानी सुनकर खाकी को आया तरस

नोएडा | 3 घंटा पहले | Junaid Akhtar

Tricity Today | पुलिस ने युवती को बरामद किया



Noida News : नोएडा के थाना सेक्टर-113 क्षेत्र में शुक्रवार सुबह एक युवती के अपहरण की सूचना ने पुलिस के होश उड़ा दिए। पुलिस ने लड़की को ट्रेस कर उसे दिल्ली के निजामुद्दीन से बरामद कर लिया है। पूछताछ करने पर युवती ने पुलिस को ऐसा बताया कि उन्हें भी तरस आ गया। वहीं, युवती का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में युवती अपहरण की बात को गलत बता रही है। 

जानिए पूरा मामला 
थाना सेक्टर-113 क्षेत्र के अंतर्गत पर्थला गोल चक्कर से युवती होशियारपुर जाने के लिए ऑटो में बैठी थी। इसी दौरान किसी ने युवती को नशीला पदार्थ सुंघाकर उसका अपहरण कर लिया। लड़की ने अपने भाई को फोन कर घटना की जानकारी दी। अपहृत युवती की रिकॉर्डिंग भी सामने आई है, जिसमें युवती फोन पर रोते हुए अपने भाई से कह रही है कि उसे कार की डिग्गी में कुछ नहीं मिल रहा है। मैं सांस भी नहीं ले पा रही हूं। 
भाई का वीडियो वायरल 
वायरल वीडियो में युवती के भाई प्रकाश यादव ने बताया कि सुबह उसने खुद अपनी बहन को होशियारपुर जाने के लिए ऑटो में बैठाया था। वह एक क्लीनिक में काम करती है। काम पर जाते समय रास्ते में बहन का फोन आया। उसने फोन पर बताया कि किसी ने उसका अपहरण कर लिया है। बहन ने भाई को बताया कि वह ऑटो बदल रही थी। इसी दौरान कुछ लोगों ने उसके कपड़ों में नशीला पदार्थ सुंघा दिया। 

शादी का है दबाव और मुझे बनाना है करियर 
डीसीपी नोएडा राम बदन सिंह ने बताया कि युवती को पुलिस टीम ने दिल्ली के निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन के पास सेक्टर-113 थाना क्षेत्र से बरामद कर लिया है। पूछताछ में युवती ने बताया कि उसके परिजनों की ओर से शादी का काफी दबाव था। वह अभी अपना करियर बनाना चाहती थी। मेरा अपहरण नहीं हुआ था। मैं पहले ऑटो से गई थी, फिर बस से। युवती ने बस का टिकट भी दिखाया है, जिससे उसने बाद में यात्रा की थी। डीसीपी ने बताया कि लड़की को सुरक्षित बरामद कर लिया गया है।

अन्य खबरें