शाबाश नोएडा पुलिस : गंदे नाले में डूब रहे युवक को बचाया, सोशल मीडिया पर जमकर हो रही तारीफ

नोएडा | 2 महीना पहले | Jyoti Karki

Tricity Today | नोएडा पुलिस ने डूबते युवक को बचाया



Noida News : खाकी और उनके काम को लेकर लगातार सवाल जवाब होते रहते है। विवादों में घिरे रहने के बाद भी एक पुलिस ही है जो हमेशा किसी भी परिस्थिति में सबके काम आती है। ऐसे में नोएडा पुलिस (Noida Police) का एक मानवीय चेहरा सामने आया है। जिसमें फेस-2 थाना क्षेत्र पुलिस ने नाले में नशे की हालत में गिरे युवक को डूबने से बचाया है। 

कैसे और कब हुई घटना 
पंचशील चौकी इंचार्ज को आज सुबह सूचना मिली कि एक युवक शहीद भगत सिंह रोड के पास नाले में डूब रहा है। घटना की जानकारी मिलते ही पंचशील चौकी के इंचार्ज मौके पर पहुंचे। उन्होंने बिना किसी देरी के खुद रस्सी के सहारे नाले में उतरकर डूबते हुए युवक को बचाया। बचाव के बाद पता चला कि युवक नशे की हालत में था और अपना नाम और पता बताने की स्थिति में नहीं था। पुलिस ने तुरंत युवक को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज जारी है। जानकारी के अनुसार, युवक की हालत अब स्थिर है।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो 
इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में पुलिसकर्मी की साहसिक कार्रवाई साफ देखी जा सकती है। इस वीडियो के सामने आने के बाद यूजर्स नोएडा पुलिस के इस सराहनीय कार्य की प्रशंसा कर रहे हैं। फेस-2 थाना प्रभारी ने कहा, "हमारी प्राथमिकता नागरिकों की सुरक्षा है। हमारे जवानों ने जो किया, वह उनके कर्तव्य का हिस्सा है। हम हमेशा लोगों की मदद के लिए तत्पर रहेंगे।"

अन्य खबरें