नोएडा पुलिस के सब-इंस्पेक्टर ने वकील से मांगी माफी : आंदोलन के डर से झुके अफसर, चौकी इंचार्ज बना था बदमाश

नोएडा | 4 घंटा पहले | Mayank Tawer

Tricity Today | चौकी इंचार्ज योगेश कुमार ने मांगी माफी



Noida News : बीते दिनों सेक्टर-126 थाना क्षेत्र में एक चौकी इंचार्ज ने वकील के साथ मारपीट की थी। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इसके बाद गौतमबुद्ध नगर के वकीलों में आक्रोश पैदा हो गया। वकीलों ने घोषणा करते हुए कहा था कि आगामी 28 अक्टूबर को गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट पर आंदोलन किया जाएगा। जब इस बात की जानकारी पुलिस अफसरों को लगी तो उनके हाथ-पांव फूल गए। अब मारपीट करने वाले चौकी इंचार्ज ने पीड़ित वकील से माफी मांगी है। माफीनामा पर थाना प्रभारी ने मुहर लगाई है। जिसके बाद उच्च पुलिस अफसरों ने राहत की सांस ली है।

क्या है पूरा मामला
दरअसल, सेक्टर-126 स्थित रायपुर में रहने वाले एडवोकेट अर्जुन कुमार का पड़ोस में रहने वाले आयुष यादव से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। अर्जुन कुमार इस समय ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर में स्थित जिला न्यायालय में वकालत करते हैं। आयुष यादव और अर्जुन कुमार में विवाद के बाद पुलिस ने दोनों के बीच समझौते के लिए पुलिस चौकी बुलाया था। 

चौकी इंचार्ज योगेश कुमार ने मांगी माफी
अर्जुन कुमार का कहना है कि वहां पर चौकी इंचार्ज योगेश कुमार ने उनके साथ बदतमीजी की थी। इसके अलावा उनके साथ मारपीट की गई और मोबाइल को भी तोड़ दिया गया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इसके बाद वकीलों में आक्रोश पैदा हो गया। वकील आंदोलन करने ही वाले थे, इससे पहले उच्च अधिकारियों के कहने से चौकी इंचार्ज ने माफी मांग ली।

अन्य खबरें