नोएडा की सड़क पर स्टंटबाजी : ट्रैफिक पुलिस ने की सख्त कार्रवाई, 26 हजार रुपये का काटा चालान  

नोएडा | 4 घंटा पहले | Sachin Ahlawat

Google Image | स्टंट करते युवक



Noida News : नोएडा-ग्रेटर नोएडा में स्टंट करने का क्रेज बढ़ता जा रहा है। जिससे लोग अपनी जान जोखिम में डाल रहे हैं। हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें एक युवक कार के बोनट पर बैठकर हथियार लहराता हुआ नजर आ रहा है। इसके साथ ही बाइक पर सवार अन्य युवक भी हथियार दिखाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस घटना ने पुलिस को सतर्क किया है और नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने वाहन के मालिक पर 26 हजार रुपये का चालान काटा है। पुलिस अब इस वीडियो में दिख रहे युवकों की पहचान करने के प्रयास में जुटी है।

26 हजार रुपये का काटा चालान 
वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक युवक चलती ऑल्टो कार के बोनट पर बैठा है और हथियार का प्रदर्शन कर रहा है। जबकि उसके आस-पास बाइक पर भी युवक मौजूद हैं। इस घटना ने ट्रैफिक नियमों और कानून का उल्लंघन करने का मामला बना दिया है। नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए वाहन के खिलाफ कार्रवाई की। डीसीपी ट्रैफिक यमुना प्रसाद ने बताया कि इस घटना का संज्ञान लेते हुए संबंधित वाहन के मालिक पर जुर्माना लगाया गया है।

युवकों की पहचान करने में जुटी पुलिस
पुलिस ने बताया है कि इस घटना में कुल सात युवकों की पहचान की जा रही है, जिनमें कार का ड्राइवर और चार बाइक सवार शामिल हैं। नोएडा की सड़कों पर इस तरह के जानलेवा स्टंट करने के मामलों में कमी आने का नाम नहीं ले रहा है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और वाहन नंबर की मदद से आरोपियों की पहचान करने के लिए जांच शुरू कर दी है। अधिकारियों का कहना है कि जल्दी ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा, ताकि इस तरह के खतरनाक स्टंट पर लगाम लगाई जा सके।

अन्य खबरें