Noida RWA : बिजली की समस्या को लेकर UPPCL ने की बैठक, अफसरों ने दिया भरोसा 

नोएडा | 4 महीना पहले | Nitin Parashar

Tricity Today | Symbolic Image



Noida News : उत्तर प्रदेश पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड (UPPCL) के अधिकारियों ने आज सेक्टर-117 स्थित आरडब्ल्यूए कार्यालय पर एक बैठक आयोजित की। इस बैठक में सेक्टर के निवासियों की बिजली विभाग से संबंधित समस्याएं सुनी गईं और उनका निराकरण किया गया।

आरडब्ल्यूए ने की मांग 
आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष कोसिंदर यादव ने संबंधित अधिकारियों से निवेदन किया कि सेक्टर की लो टेंशन ओवरहेड लाइन को एबीसी (बंडल तारों वाली) लाइन में बदला जाए और 11 केवी की लाइन को भूमिगत किया जाए। वहीं, उपाध्यक्ष डॉ. सुमित गुप्ता ने ग्रीन बेल्ट में लगे ट्रांसफॉर्मरों की टूटी हुई फेंसिंग को ठीक करने की मांग की ताकि कोई दुर्घटना न हो।
मददगार साबित होंगी बैठक 
कोषाध्यक्ष एके पाठक ने पिछले साल की तुलना में इस साल सेक्टर में बिजली आपूर्ति में सुधार के लिए संबंधित अधिकारियों का आभार व्यक्त किया। उन्होंने बताया कि पावर फ्लक्चुएशन बंद होने और 2 नए 400 केवीए ट्रांसफॉर्मर लगने से सेक्टर की बिजली आपूर्ति सुधरी है। ऐसी मीटिंगें निवासियों और अधिकारियों के बीच बेहतर समन्वय और विद्युत आपूर्ति में सुधार लाने में मददगार साबित होंगी।

ये रहे मौजूद 
इस बैठक में उपस्थित UPPCL अधिकारियों में एसडीओ दीपक कुमार मुख्य रूप से शामिल रहे। उनके साथ में एसडीओ दीपक कुमार, इंजीनियर महीपाल सिंह और पूरा स्टाफ मौजूद रहा। आरडब्ल्यूए की ओर से सचिव हर्ष मोहन जखमोला, अरुण राघव और अन्य लोग भी शामिल हुए।

अन्य खबरें