ग्रेटर नोएडा से बड़ी खबर : जेपी अमन सोसाइटी में मलेशिया, नेपाल और बांग्लादेश के पासपोर्ट जलते हुए मिले, ड्रग्स फैक्ट्री से जुड़ सकता है लिंक

नोएडा | 1 साल पहले | Lalit Pandit

Tricity Today | पासपोर्ट जलते हुए मिले



Greater Noida News : सेक्टर-151 में स्थित जेपी अमन हाउसिंग सोसाइटी में कुछ आपत्तिजनक दस्तावेज मिले हैं। सोसाइटी के भीतर टावर नंबर 22 के पीछे किसी ने पासपोर्ट, बैंक पासबुक, हेल्थ इंश्योरेंस कार्ड और सिम कार्ड समेत अन्य संवेदनशील दस्तावेजों को जलाने का प्रयास किया है। इस मामले को पिछले दिनों ग्रेटर नोएडा में पकड़ी गई 430 करोड रुपए के ड्रग्स से जोड़ा जा रहा है।

आग लगाने वाला मौके से भाग गया
जेपी अमन हाउसिंग सोसायटी के अध्यक्ष योगेश सिंह का कहना है कि टावर नंबर 22 के पीछे आग जलती हुई लोगों को दिखाई दी। मौके पर जाकर देखा तो कुछ पासपोर्ट और दस्तावेज चलाए जा रहे थे। जलाने वाले व्यक्ति मौके से भाग गया था। तत्काल मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। 

मलेशिया, नेपाल और बांग्लादेश के मिले
अग्निशमन विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। नॉलेज पार्क कोतवाली पुलिस टीम भी मौके पर पहुंची और कुछ दस्तावेजों को अपने कब्जे में ले लिया है। जिनको जांच के लिए भेज दिया है। अभी तक की जांच में पता चला है कि यह सभी पासपोर्ट मलेशिया, नेपाल और बांग्लादेश के हैं। 

6-7 इंटरनेशनल सिम कार्ड मिले
मौके से कुछ सिम कार्ड भी बरामद हुए हैं। बताया जा रहा है कि 6-7 सिम कार्ड पुलिस को बरामद हुए हैं, जो इंटरनेशनल हैं। इसके अलावा बैंक पासबुक, मनी एक्सचेंज की रसीद भी मिली है। मैक्स हॉस्पिटल की मेडिकल रिपोर्ट और कुछ फैमिली फोटो आदि भी बरामद हुई है।

 ड्रग्स फैक्ट्री से जुड़ सकता है लिंक
आपको बता दें कि पिछले दिनों ग्रेटर नोएडा में दो बड़ी ड्रग्स फैक्ट्री का पर्दाफाश हुआ है। जिसमें करीब 430 करोड़ रुपए का ड्रग्स पकड़ा गया है। उसके बाद से ही पुलिस ने ग्रेटर नोएडा में रह रहे विदेशी नागरिकों की तलाश शुरू कर दी है। ऐसे में आशंका जाहिर की जा रही है कि इसका कहीं ना कहीं लिंक ड्रग्स फैक्ट्री से भी जुड़ सकता है, क्योंकि अधिकतर पासपोर्ट विदेशी हैं।

अन्य खबरें