नोएडा और ग्रेटर के लिए खास खबर : आम्रपाली के प्रॉजेक्टस में बिकेंगे 5200 फ्लैट, खरीदने हैं तो पढ़िए खबर

नोएडा | 3 साल पहले | Mayank Tawer

Tricity Today | आम्रपाली ग्रुप



नोएडा और ग्रेटर नोएडा के लोगों के लिए एक खुशी की खबर सामने आ गई है। जो लोग नोएडा में स्थित आम्रपाली के प्रोजेक्टों में अपना आशियाना बसाना चाहते हैं। उन लोगों के लिए खास मौका सामने आया है। नोएडा में स्थित आम्रपाली प्रोजेक्टों में करीब 5200 ऐसे फ्लैट हैं, जो अभी तक बिके नहीं है। अब इन फ्लैट को खरीदने के लिए लोगों के पास खास मौका है।

वेबसाइट और टोल फ्री नंबर जारी
यह फ्लैट्स कोर्ट रिसीवर के निदेशक में एनबीसीसी के माध्यम से बेचे जाएंगे। इसकी जानकारी संबंधित वेबसाइट पर अपलोड कर दी गई है। आप www.receiveramrapali.in या www.nbccindia.in पर ऐसे फ्लैट की संपूर्ण जानकारी उपलब्ध है। जो अभी तक बिके नहीं है। करीब 8 महीने पहले इन फ्लैटों को बेचने की प्रक्रिया शुरु हुई थी। उस समय 100 फ्लैट बेचने के लिए स्कीम लाई गई थी लेकिन सिर्फ 20-25 फ्लैट ही बिक पाए थे। बिना बिके फ्लैट खरीदने के लिए किसी भी प्रकार की जानकारी के लिए टोल फ्री हेल्पलाइन नंबर 18001200963 पर कॉल कर सकते हैं।

ड्रा के माध्यम से किया जाएगा आवंटन
नोएडा में स्थित आम्रपाली प्रोजेक्टों में फ्लैटों की जानकारी ऊपर दिए हुए दोनों वेबसाइट पर अपलोड कर दी गई है जो आज मंगलवार से देखी जा सकेगी। फ्लैट के साइज से लेकर लोकेशन, रेट और अन्य सभी प्रकार की जानकारी वेबसाइट पर उपलब्ध रहेगी। ड्रा के माध्यम से इन फ्लैटों का आवंटन किया जाएगा।

 3 सितम्बर को होगी ऑनलाइन नीलामी
आपको बता दें कि आम्रपाली की आवासीय परियोजनाओं में खाली पड़े एफएआर (Floor Aria Ratio) की नीलामी नेशनल बिल्डिंग कन्स्ट्रक्शन कॉर्पोरेशन ने शुरू कर दी है। नोएडा के सेक्टर-73 में आम्रपाली प्रिन्सले एस्टेट प्रोजेक्ट में एफएआर की नीमली की घोषणा कर दी गई है। इसकी शुरुआती बोली 40 करोड़ रुपये से शुरू होगी। यह नीलामी आने वाले 3 सितम्बर को ऑनलाइन होगी। जानकारी मिली है कि शहर के कई बिल्डर इस नीलामी में दिलचस्पी ले रहे हैं।

3 असिस्टेंट अफसर सस्पेंड, 3600 करोड़ रुपये फंसाए
आम्रपाली बिल्डर पर अरबों रुपए बकाया होने के बावजूद उससे वसूली नहीं करने वाले और बकायादार बिल्डर को नियम-कायदों से इतर लाभ पहुंचाने वाले ग्रेटर नोएडा विकास प्राधिकरण के तीन कर्मचारियों को निलंबित कर दिए थे। बकाया होने के बाद भी आम्रपाली बिल्डर को तमाम तरह की अनुमति देने के मामले में ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने तीन सहायक (असिस्टेंट) निलंबित कर दिए गए थे। दो सहायकों पर अभी कार्रवाई नहीं की गई है। सभी के खिलाफ जांच बैठा दी गई है। जांच रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

अन्य खबरें