VIDEO BREAKING : नोएडा की जेपी सोसाइटी में चले लाठी-डंडे, आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल, पुलिस ने दिया यह जवाब

नोएडा | 2 साल पहले | Nitin Parashar

Tricity Today | सीसीटीवी फुटेज



Noida News : सेक्टर-151 में स्थित जेपी अमन हाउसिंग सोसायटी में लाठी-डंडे चलने का वीडियो सामने आया है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में 8-10 युवक दिखाई दे रहे हैं। यह पूरी घटना वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इस मामले में किसी भी पक्ष द्वारा कोई शिकायत थाने में नहीं दी गई। पुलिस का कहना है कि अगर इस मामले में कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है। अगर किसी भी पक्ष द्वारा शिकायत मिलती है तो आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। यह मामला नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र का है। 

टावर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना
वीडियो में दिख रहा है कि एक युवक आसमानी टीशर्ट पहनकर किसी से फोन पर बात कर रहा है। तभी वहां पर आई एक गाड़ी से कुछ युवक निकलते हैं और बात करने वाले युवक के साथ मारपीट करते हैं। तभी दोनों पक्ष के लोग मौके पर आ जाते हैं और मारपीट बढ़ जाती है। इस दौरान एक युवक टावर के अंदर से डंडा निकालकर लाता है और मारने का प्रयास करता है। वीडियो में दिखता है कि जब युवक डंडे से मारने का प्रयास कर रहा होता है तो एक युवक उसको पीछे से पकड़ लेता है। विवाद होते हुए सभी लोग टावर की तरफ बढ़ते हुए नजर आते हैं। यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

किसी भी व्यक्ति ने नहीं दी कोई शिकायत
इस मामले में नॉलेज पार्क थाना के थानाध्यक्ष ने बताया कि पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है, जो पुलिस के पास सोशल मीडिया के माध्यम के जरिए आई है। पुलिस ने वीडियो को संज्ञान में ले लिया है। एसएचओ का कहना है कि इस मामले में अभी तक किसी भी पक्ष द्वारा कोई भी लिखित शिकायत थाने में नहीं दी गई है। इसके आधार पर घटना की पूरी सच्चाई सामने आ सके। हालांकि, पुलिस इस मामले में जांच कर रही है। जिले में कोई पहला मामला नहीं
आपको बता दें कि सोसाइटी के भीतर लाठी-डंडे चलने का यह कोई पहला मामला नहीं है। करीब 8 महीने पहले नोएडा में स्थित बुलवर्ड हाउसिंग सोसायटी में निवासियों और सिक्योरिटी गार्ड के बीच लाठी-डंडे चलने का वीडियो प्रकाश में आया था। इस मामले के बाद पुलिस ने 8 सिक्योरिटी गार्ड को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। इसके अलावा पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने तत्काल प्रभाव से सिक्योरिटी एजेंसी का लाइसेंस भी कैंसिल कर दिया था। आपको बता दें कि साल में एक या दो ऐसी बड़ी घटना जनपद में होती रहती है, लेकिन बड़ी बात यह है कि पुलिस इस मामले में सख्त कार्रवाई करती है। अभी तक जितने भी मामले आए हैं। सभी मामलों पर पुलिस विभाग ने काफी सख्त और निष्पक्ष कार्रवाई की है।

अन्य खबरें