Noida : एवियर एजुकेशनल हब की फ्रेशर पार्टी में रंगारंग कार्यक्रम, उस्ताद अमीन साबरी के गानों पर झूमे छात्र

नोएडा | 2 साल पहले | Nitin Parashar

Tricity Today | एवियर एजुकेशनल हब की फ्रेशर पार्टी में रंगारंग कार्यक्रम



Noida : सेक्टर-62 के एवियर एजुकेशनल हब कैंपस में छात्रों के लिए फ्रेशर पार्टी का आयोजन किया गया। फ्रेशर पार्टी का शुभारंभ दीप प्रज्वलन से हुआ। इस अवसर पर म्यूजिक बैंड की मधुर ध्वनि के साथ सीनियर्स ने तिलक लगाकर जूनियर्स का स्वागत किया। कार्यक्रम का प्रारंभ कॉलेज के चेयरपर्सन संदीप सिंह के वक्तव्य से हुआ। जिसमें उन्होंने छात्र-छात्राओं को अनुशासन में रहने के गुणों से अवगत कराया। साथ ही जूनियर और सीनियर छात्रों को एक दूसरे को आदर करने को कहा। 

इन्होंने जीता खिताब
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि उस्ताद अमीन साबरी की टीम ने अपने शानदार गायन से लोगों के दिलों को जीत लिया। उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि छात्र अपना लक्ष्य बनाए और उसे पाने का निरंतर प्रयास करते रहे। बीबीए प्रथम वर्ष के प्रखर कुमार सिंह और बीए प्रथम वर्ष की प्रियल कोचर ने मिस्टर फ्रेशर और मिस फ्रेशर का खिताब जीता है। इस अवसर पर छात्र-छात्राओं ने गीत, संगीत, नृत्य और अन्य सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए।कार्यक्रम में उपस्थित हुए गणमान्य लोग
इस कार्यक्रम के माध्यम से नए और पुराने छात्रों ने परिचय के द्वारा एक दूसरे के साथ आपसी तालमेल, भाईचारा और स्नेह का परिचय दिया। कार्यक्रम का संचालन प्रोफेसर रविता कुमारी ने किया। कार्यक्रम में भाग लेने वाले समस्त छात्र-छात्राओं ने अत्यंत खूबसूरत और रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किए। कार्यक्रम में वाइस चेयरपर्सन बिंदू सिंह, डायरेक्टर जनरल एसके शुक्ला, अकादमिक परिषद के चेयरमैन महावीर जैन, डायरेक्टर कनिका सिंह और कॉलेज के छात्रों ने हिस्सा लिया।

अन्य खबरें