नोएडा की सोसाइटी में चोरों का आतंक : एक ही रात में 4 फ्लैटों को तोड़े ताले, पुलिस पेट्रोलिंग की खोल दी पोल 

नोएडा | 24 दिन पहले | Junaid Akhtar

Tricity Today | पुलिसकर्मी सोसायटी के गार्ड से पूछताछ करते हुए



Noida News : नोएडा के सेक्टर 73 स्थित महादेव अपार्टमेंट में 4 चोरों ने एक ही रात में 4 फ्लैटों के ताले तोड़कर लाखों रुपये की जूलरी, नकदी और अन्य सामान चोरी कर लिये। वारदात के बाद चारों चोर आराम से फरार हो गए। चोर सोसाइटी में प्रवेश करते और बाहर निककलते हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए हैं। पीड़ितों ने मामले की शिकायत थाना सेक्टर 113 पुलिस से की है। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 
यह है पूरा मामला 
सेक्टर 73 स्थित महादेव अपार्टमेंट में अमरेंद्र, रत्नेश दूबे, शालिनी व एक अन्य युवक रहता हैं। अमरेंद्र ने बताया कि वह एक आईटी कंपनी में नौकरी करते हैं। बीती 21 मई की रात उनके ब्लॉक में तीन फ्लैटों में ताले लगे थे। वह अपने फ्लैट को लॉक कर सेक्टर 75 स्थित अपने भाई के पास गए थे। रात करीब 3 बजे चार लड़कों ने बारी-बारी सभी फ्लैट के ताले तोड़कर चोरी की है। अमरेंद्र ने बताया कि चोर उनके फ्लैट से लाखों रुपये की जूलरी और 50 हजार रुपये की नकदी चोरी कर ले गए। इसी तरह रत्नेश दूबे के फ्लैट से लाखों रुपये की जूलरी और 30 हजार रुपये की नगदी चोरी की है। इसी तरह अन्य दो फ्लैटों से चोरों जूलरी, नकदी और लैपटॉप सहित अन्य सामान चोरी किया है। 

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए चोर 
अमरेंद्र ने बताया कि चारों चोर पहले ही सोसाइटी में थे। लगता उनमें से किसी का रिलेटिव यहां रहता है। चोरी होने के बाद आरोपी सोसाइटी से बाहर नहीं निकले थे। चारों ने चेहरे पर मास्क लगाया हुआ था और उनकी उम्र 20 से 24 के बीच की है। उन्होंने चोरी की फुटेज पुलिस को देदी है। पुलिस घटना की जांच कर रही है। 

पुलिस का बयान 
इस संबंध में थाना सेक्टर 113 प्रभारी का कहना है कि सोसाइटी में जाकर छानबीन की गई थी। पीड़ितों की शिकायत पर चोरी की एफआईआर दर्ज कर ली गई है। सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लेकर जांच की जा रही है। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

अन्य खबरें