नोएडा से बड़ी खबर : यूपी कांग्रेस की दिग्गज नेता पंखुड़ी पाठक फॉर्च्यूनर कार चोरी, दिल्ली पुलिस की कार्यशैली पर उठाए सवाल

नोएडा | 1 साल पहले | Nitin Parashar

Tricity Today | CCTV Footage



Delhi|Noida : दिल्ली में कांग्रेस वरिष्ठ नेता और नोएडा से पूर्व प्रत्याशी पंखुड़ी पाठक (Pankhuri Pathak) की लग्जरी कार को चोर लेकर फरार हो गए हैं। यह चोरी की घटना जनकपुरी की है। जहां रात के समय वाहन पर सवार होकर आए चोर आसानी से लग्जरी कार को ले उड़े। यह पूरी घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई है। घटना की जानकारी पंखुड़ी पाठक ने सोशल मीडिया के जरिए दी है।
बैंक के सामने खड़ी थी गाड़ी
कांग्रेस नेता पंखुड़ी पाठक ने बताया कि रात जनकपुरी की मेन रोड से हमारी फॉर्च्यूनर गाड़ी चोरी हो गई है। आधे घंटे तक बिना खौफ के चोरों का गिरोह आता-जाता रहा और गाड़ी खोलने और चुराने का प्रयास करता रहा। चोर अपने प्रयासों में सफल रहा और हमारी गाड़ी चोरी कर कर फरार हो गया। गाड़ी बैंक के सामने खड़ी थी। जहां लाइन से कई बैंक हैं, फिर भी चोर आराम से गाड़ी चुरा ले गए।

दिल्ली पुलिस की कार्यशैली पर उठाए सवाल
पंखुड़ी पाठक ने कहा, “दिल्ली में सुरक्षा का अनुमान आप इस बात से लगा सकते हैं कि यह चोरी की वारदात तिहाड़ जेल के ठीक सामने हुई है। दिल्ली इतनी असुरक्षित कभी नहीं थी। दिल्ली अब अपराध की राजधानी बन चुकी है।” बता दें कांग्रेस नेता पंखुड़ी ने गाड़ी चोरी की घटना का सीसीटीवी फुटेज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया है। साथ ही दिल्ली पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाए हैं।

अन्य खबरें