Noida News : डॉग मालिक और महिला के बीच नोकझोंक का वीडियो वायरल, पुलिस ने लिया एक्शन

नोएडा | 2 साल पहले | Nitin Parashar

Tricity Today | डॉग मालिक



Noida : जिले में कुत्तों को लेकर तनावपूर्ण स्थिति बनी हुई है। हाल के दिनों में कुत्तों की काटने की घटना सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। लोग सोशल मीडिया पर कुत्ते से जुड़ी वीडियो बनाकर वायरल कर रहे हैं। शुक्रवार को नोएडा के सेक्टर-151 में स्थित जेपी अमन सोसाइटी में एक पालतू कुत्ते को लिफ्ट में ले जाने का विरोध करने पर महिला से दुर्व्यवहार का मामला सामने आया है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने आरोपी कुत्ते मालिक के खिलाफ शांति भंग की कार्रवाई की है।
सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
नोएडा-एनसीआर में पालतू कुत्तों की वजह से झगड़े कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला नोएडा के जेपी अमन सोसायटी का है। जहां कुत्ते को लिफ्ट में ले जाने को लेकर कुत्ते के मालिक और एक महिला के बीच तीखी नोकझोंक हुई है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ। बता दें वीडियो में एक पालतू डॉग ओनर अपने कुत्ते को लिफ्ट में ले जा रहा है। जिसका विरोध एक महिला ने किया। इसी दौरान दोनों बहस हो जाती है। महिला ने जब युवक का विरोध किया तो उसने अभद्रता करते हुए कहा कि वह इसी लिफ्ट में जाएगा। यह वीडियो 20 सेकंड का है।

पुलिस ने की कार्यवाही
थाना नॉलेज पार्क थानाध्यक्ष ने बताया कि कुत्ते के मालिक का नाम शुभम सिंगल है, जो जेपी अमन सोसाइटी का निवासी है। सिंगल के खिलाफ शांति भंग की कार्रवाई की गई है। वहीं महिला नोएडा के एक पॉश स्कूल जेनेसिस ग्लोबल स्कूल में शिक्षिका हैं। इस मामले में महिला ने पुलिस को कोई शिकायत नहीं दी है।

अन्य खबरें