नोएडा में डॉग लवर की दबंगई : कुत्ते की फोटो हटाने पर युवक को कॉलर पकड़कर घसीटा, वीडियो वायरल

नोएडा | 12 महीना पहले | Jyoti Karki

Tricity Today | वीडियो वायरल



Noida News : शहर से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। सेक्टर 75 की एम्स स्कॉर्पियो सोसाइटी में कुत्ते का पोस्टर हटाने पर एक महिला ने एक युवक को कॉलर पकड़ कर अभद्रता की है। घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक महिला युवक को पहले पीटती है फिर बाल खींचकर मारती है। 
सोशल मीडिया पर वायरल
सोशल मीडिया पर 1 मिनट का यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें रेड कलर की टीशर्ट में आशी सिंह नाम की महिला नवीन मिश्रा का कॉलर पकड़ी दिख रही है। महिला कहती है कि सुप्रीम कोर्ट से बड़ा है क्या एओए। सामने खड़ा नवीन उससे कॉलर छोड़ने को बोलता है और बोलता है की तमीज से बात कीजिए। लेकिन महिला गुस्से में चीखती चिल्लाती नवीन को घसीट देती है। 

बाल पकड़कर सबके सामने पीटा 
नवीन मिश्रा बार-बार ऐसे बात करने के लिए मना करता है, लेकिन वह कॉलर पकड़कर पुलिस को बुलाने की धमकी दे रही है। वीडियो में नवीन मिश्रा कह रहे हैं कि कुत्ते का एक पोस्टर ही हटाया था। इतनी बड़ी क्या बात हो गई थी। इसी बीच बहस से महिला हाथापाई पर उतर जाती है और दो थप्पड़ लगाकर नवीन के बाल खींचती है। मौजूदा लोग बीच बचाव करने के लिए भी पहुंचते है।

मुकदमा दर्ज 
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, जिनके साथ अभद्रता की गई है वह भाजपा नेता है। यह मामला परसों का है। इस संबंध में स्थानीय पुलिस द्वारा मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है।

अन्य खबरें