कन्नौज पहुंचे अखिलेश यादव : बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे को लेकर सरकार पर कसा तंज, कहा- नकल के लिए अकल भी जरुरी

Google Image | अखिलेश यादव



Kannauj : कन्नौज में महिला सपा नेता के यहां शोक संवेदना व्यक्त करने पहुंचे सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मीडिया से रूबरू होते हुए बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे और ओम प्रकाश राजभर को लेकर बड़े बयान दिया है। जहां एक्सप्रेस-वे वे हुए गड्ढों को लेकर उन्होंने भाजपा सरकार में इसे लूट डकैती से ऊपर की संज्ञा दी तो वही राजभर को लेकर कहा की देश के प्रधानमंत्री और गृह मंत्री के बारे में गलत भाषा का इस्तेमाल किया है।

एक्सप्रेसवे में लूट नहीं डकैती : अखिलेश यादव
सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव कन्नौज जिले के तिर्वा कस्बे में सपा नेत्री कंचन कनौजिया के यहां उनकी पुत्र के मौत पर शोक संवेदना व्यक्त करने पहुंचे थे। यहां उन्होंने बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे को लेकर कहा कि यहां बड़े-बड़े नेता आए, एक्सप्रेसवे में लूट नहीं डकैती हुई है। कोई कल्पना कर सकता है क्या देश के प्रधानमंत्री उसका उद्घाटन करें और चंद दिनों बाद बारिश हो गड्ढे हो जाए। आधा अधूरा एक्सप्रेसवे शुरू किया। नकल करने के लिए भी अकल चाहिए होती है, बिना अक्ल के नकल भी नहीं कर सकते आप।

राजभर को लेकर दिया बड़ा बयान
पूर्व मुख्यमंत्री ने राजभर के बारे में कहा ‘बीजेपी वालों को यह चिंता करनी चाहिए उनके नेताओं के बारे में उन्होंने क्या-क्या कहा था, वह मैं जानता हूं। जब मैंने उनसे पूछा कि आपके पास कॉन्फिडेंस कितना होगा कि आप देश के प्रधानमंत्री से मिले होंगे, आप होम मिनिस्टर से मिले होंगे या आप उत्तर प्रदेश के सबसे बड़े मुख्यमंत्री से मिले होंगे। राजभर ने जवाब देते हुए ऐसी भाषा का इस्तेमाल किया था कि मैं कह भी नहीं सकता हूं।

अन्य खबरें