ललितपुर : लेखपाल को ट्रैक्टर से कुचलने की कोशिश, वीडियो वायरल

Tricity Today | वीडियो वायरल



Lalitpur : जिले के बानपुर थाना इलाके के अजनौरा गांव में दबंग ने लेखपाल पर ट्रेक्टर से कुचलने का प्रयास किया। मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। घटना सोमवार दोपहर ढाई बजे की बताई गई है। वीडियो वायरल होने के बाद आनन फानन पुलिस ने कार्रवाही की है। पुलिस टीम के पहुंचने पर आरोपी ट्रैक्टर छोड़कर वहां से फरार हो गया, फिलहाल पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।
जान लेने की कोशिश
थाना बानपुर के अजनौरा निवासी रामचंद्र सिंह पुत्र रामआशीष सिंह लेखपाल हैं। सोमवार को वह शासकीय कार्य के लिए गांव में थे। इसी बीच पता चला की गाँव की सार्वजनिक सम्पत्ति की भूमि पर अनुज पुत्र गिन्नी राजा ट्रैक्टर से जोत रहा था, जब उसने खलिहान की भूमि को जोतने से मना किया तो अनुज ने जान से मारने की नियत से ट्रैक्टर चलाते हुए उसके ऊपर चढ़ाने का प्रयास किया, उसके साथ मौके पर प्रधान प्रतिनिधि राजाबाबू मौजूद थे।

पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज
लेखपाल ने बानपुर पुलिस को तहरीर देकर बताया कि नामजद आरोपी का यह कृत्य शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने, अवैध अतिक्रमण, एंटीभूमाफिया, जान से मारने का प्रयास आदि की धाराओं से संबंधित अपराध है। जिस पर पुलिस ने नामजद आरोपी के खिलाफ धारा 353, 504, 506, 307, 447 में मामला दर्ज कर लिया है।

अन्य खबरें