यूपी चुनाव परिणाम : हस्तिनापुर सीट पर जमानत जप्त करवाने के बाद बिकनी गर्ल अर्चना गौतम का बड़ा बयान, कहा- अब मैं बनूंगी गुंडी

Social Media | अर्चना गौतम



Meerut : मेरठ के हस्तिनापुर विधानसभा सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ने वाली अर्चना गौतम को हार का सामना करना पड़ा है। अर्चना गौतम की जमानत जप्त हो गई है। अर्चना गौतम को कुल 1519 वोट मिले हैं। अर्चना गौतम को हस्तिनापुर विधानसभा सीट पर करारी हार का सामना करना पड़ा है। जिसके बाद उन्होंने एक बड़ा बयान दिया है। 



अब मैं गुंडी बनूंगी
हार का सामना करने के बाद अर्चना गौतम ने एक बयान जारी किया है। जिसमें उन्होंने कहा है कि उन्‍हें प्रचार के लिए बहुत कम समय मिला था। इसके बाद भी उन्‍होंने अपनी ओर से भरपूर प्रयास किया। भाजपा उम्‍मीदवार लहर में जीते हैं। अर्चना गौतम ने आगे कहा कि वह हार के बाद भी यहीं रहेंगी, कहीं नहीं जाएंगी। उनका घर भी मेरठ शहर के गंगानगर में है। प्रचार के दौरान लोग कहते थे कि यह लड़की कैसे काम करेगी। दारोगा आदि से कैसे काम कराएगी। उन्होंने बयान जारी करते हुए कहा है कि ऐसा करने के लिए वह गुंडी बनेंगी। तमाम नेता भी गुंडों की तरह काम करते हैं।



मुस्लिमों के लिए कही यह बात
अर्चना गौतम ने कहा कि मुसलमानों ने सपा को वोट दिया, लेकिन सपा की सरकार नहीं बनी। मुसलमानों, दलितों और किसानों को क्षेत्रीय दलों को छोड़कर राष्ट्रीय पार्टी कांग्रेस के साथ आना चाहिए। कांग्रेस सदा दलितों के बारे सोचती रही है। दलितों को पटटे भी कांग्रेस के जमाने में दिए गए।  गरीब और शोषित वर्ग फ्री के अनाज के कट्टे का मोह छोड़कर अपने बच्‍चों के भविष्‍य की चिंता करें और 2024 के लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा के हाथ मजबूत करें। 



कौन है अर्चना गौतम
अर्चना गौतम के इंस्टाग्राम प्लेटफॉर्म पर 7.30 लाख फॉलोवर्स है। अर्चना गौतम ने मेरठ से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। वर्ष 2015 में उन्होंने मॉडलिंग के साथ बॉलीवुड फिल्मों में काम करना शुरू किया था। अर्चना गौतम मॉडलिंग के अलावा के विज्ञापन में भी काम कर चुकी हैं। अर्चना गौतम ने साल 2014 में "मिस यूपी" का टाइटल जीता था, उसके बाद साल 2018 में "मिस बिकनी इंडिया" भी बन चुकी है। अभिनेत्री अर्चना गौतम ने साल 2014 में कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ा था। अर्चना गौतम ने मशहूर नाटक "साथिया साथ निभाना, सीआईडी और कबूल है" में काम किया है।

अन्य खबरें