Entertainment : यूपी की बिकनी गर्ल ने बिग बॉस 16 में मचाया तहलका, फैंस बोले- साउथ की सनी लियोनी लाएगी ट्रॉफी

Google Image | Archana Gautam



Meerut News : यूपी की बिकनी गर्ल और यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ने वाली अर्चना गौतम एक बात सुर्खियों में फिर आ गई हैं। बिग बॉस 16 में मेरठ की हस्तिनापुर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने वाली अर्चना गौतम ने तहलका मचाया हुआ है। वैसे तो अभी तक बिग बॉस 16 के विनर का फाइनल नहीं हुआ है, लेकिन सोशल मीडिया की लहर कह रही है कि इस बार वह बिग बॉस 16 की विजेता बनेगी। अर्चना गौतम बिग बॉस की ट्रॉफी जीतने की रेस में इस समय सबसे आगे चले ही है। इसने कुछ शो के दौरान उन्होंने बिग बॉस में काफी अच्छा गेम खेला है, जिसकी वजह से उनके फैंस काफी जादे बढ़ते जा रहे हैं। 

कौन है अर्चना गौतम
अर्चना गौतम के इंस्टाग्राम प्लेटफॉर्म पर लाखों फॉलोवर्स है। अर्चना गौतम ने मेरठ से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। वर्ष 2015 में उन्होंने मॉडलिंग के साथ बॉलीवुड फिल्मों में काम करना शुरू किया था। अर्चना गौतम मॉडलिंग के अलावा के विज्ञापन में भी काम कर चुकी हैं। अर्चना गौतम ने साल 2014 में "मिस यूपी" का टाइटल जीता था, उसके बाद साल 2018 में "मिस बिकनी इंडिया" भी बन चुकी है। अभिनेत्री अर्चना गौतम ने साल 2014 में कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ा था। अर्चना गौतम ने मशहूर नाटक "साथिया साथ निभाना, सीआईडी और कबूल है" में काम किया है। उनके फैंस अर्चना गौतम को साउथ की सनी लियोनी बोलते हैं।

विधानसभा चुनाव में हुई थी जमानत जप्त
आपको बता दें कि यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में अर्चना गौतम ने मेरठ की हस्तिनापुर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ा था। विधानसभा चुनाव में उनकी जमानत जप्त हो गई थी। अर्चना गौतम को कुल 1519 वोट मिले थे। करारी हार के बाद उन्होंने कहा था, "उनको प्रचार करने का समय नहीं मिला।"

अन्य खबरें