गाजियाबाद में हिट एंड रन की खौफनाक घटना : तेज रफ्तार कार ने लड़की को मारी टक्कर, हवा में उछलकर 10 फीट दूर गिरी, वीडियो वायरल

Tricity Today | तेज रफ्तार कार ने लड़की को मारी टक्कर



Ghaziabad News : गाजियाबाद के थाना इंदिरापुरम क्षेत्र में हिट एंड रन का मामला सामने आया है। घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में तेज रफ्तार कार सड़क किनारे चल रही एक लड़की को पीछे से टक्कर मारती है। इसके बाद युवती 10 फीट दूर जा गिरी। घटना के बाद आरोपी कार चालक फरार हो गया। पुलिस ने घायल लड़की को निजी अस्पताल में भर्ती कराया है।  

कार को तेजी से दौड़ाते हुए आरोपी फरार 
शुक्रवार शाम इंदिरापुरम इलाके के नीति खंड का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। इसमें एक लड़की सड़क किनारे चल रही थी। इसी दौरान पीछे से एक सफेद रंग की कार आई और लड़की को टक्कर मार दी। लड़की बोनट पर गिरी और उछलकर करीब 10 फीट दूर जा गिरी। इस हादसे के बाद आरोपी कार चालक ने रुकना उचित नहीं समझा। उसने कार की स्पीड बढ़ा दी और वहां से फरार हो गया। इस हादसे के तुरंत बाद आसपास के लोग दौड़े। उन्होंने सड़क पर पड़ी लड़की को उठाया। वह बदहवास हालत में थी। उसे पीने के लिए पानी दिया गया और पास के डॉक्टर के पास उसका इलाज कराया गया। इसके बाद लड़की के परिजन आ गए। उन्होंने घायल लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया है। 

पुलिस ने शुरू की जांच 
इस संबंध में पुलिस का कहना है कि परिजन अभी अपनी लड़की के इलाज में व्यस्त हैं। उनकी तरफ से अभी किसी भी तरह की शिकायत नहीं की है। पुलिस ने वायरल वीडियो को कब्जे में लेकर जांच कर रही है। कार नंबर के आधार पर आरोपी चालक की तलाश की जा रही है।

अन्य खबरें